Latest News Site

News

घुसपैठियों को 2024 तक कर देंगे देश से बाहर: अमित शाह

October 16
18:17 2019
-बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र में अमित शाह की चुनावी जनसभा
-बोले-कमल का बटन इतना दबाना कि इटली में करंट लगे
गुरुग्राम, 16 अक्टूबर (हि.स.)। बुधवार देर शाम गुरुग्राम के बादशाहपुर हल्के में चुनावी रैली को संबोधित करते हुये गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार की नजर में देश की सुरक्षा से किसी तरह का समझौता नहीं किया जा सकता। देश की सुरक्षा सरकार की प्राथमिकता है। इसलिए वर्ष 2024 देश में एनआरसी के तहत हर घुसपैठिये को तक बाहर निकाल दिया जायेगा।
यहां भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में आयोजित जनसभा में अमित शाह ने कहा कि हरियाण प्रदेश में पिछले पांच सालों के दौरान विकास रिकार्ड तोड़ हुये हैं। उन्होंने कहा कि 13वें गीता आयोग में हरियाणा प्रदेश को उस समय की कांग्रेस सरकार ने 22,914 करोड़ रूपये दिए थे, जबकि पिछले पांच सालों के दौरान मोदी सरकार ने केंद्र से एक लाख 17 हजार 28 करोड़ रूपये प्रदेश के विकास के लिए जारी किये हैं। केएमपी एक्सप्रेस-वे का जिस तरह से ठप पड़ा काम भाजपा सरकार के कार्यकाल में पूरा हुआ, वह अपने आप में बड़ा काम था। उन्होंने फरीदाबाद-मथुरा रोड के छह लेन का भी जिक्र किया। साथ ही ग्रेटर नोयडा से फरीदाबाद की कनेक्टिविटी के लिए 400 करोड़ की लागत से फ्लाईओवर के निर्माण को उन्होंने बड़ा प्रोजेक्ट बताया। उन्होंने कहा कि देश के राष्ट्रीय राजमार्गों पर करीब साढ़े तीन हजार करोड़ रूपये खर्च किये जा चुके हैं।
गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि मनोहर सरकार ने हरियाणा के 10 लाख किसानों पर बयान व जुर्माना माफ  करने के साथ ही फसलों का मुआवजा राशि सात हजार से बढ़ाकर 12 हजार तक बढ़ाकर बड़ी राहत देने का काम किया है। शहीदों के आश्रितों को सरकारी नौकरी देने के साथ यहां नौकरियों में जिस तरह से पारदर्शिता लायी गई, वह इस राज्य के लिए गौरव की बात है। आम आदमी को भी नौकरियों मिली हैं।
श्रीशीतला माता को नमन करते हुये अमित शाह ने माता शीतला का आशीर्वाद भी मांगा। इसके बाद उन्होंने पाकिस्तान पर भी अपना निशाना साधा। उन्होंने कहा कि देश में पाकिस्तान की तरफ से अब आतंकवाद नहीं चलेगा। यह मोदी सरकार है मनमोहन सरकार नहीं है। धारा 370 हटाने का जिक्र करते हुये अमित शाह ने कहा कि ऐसा करके भाजपा सरकार ने घाटी में विकास के रास्तों से रोड़े चुने हैं। कश्मीर में आतंक पर उन्होंने कहा कि अब वहां पर आतंकियों को घुसने नहीं दिया जायेगा।
गृह मंत्री अमित शाह ने गुरुग्रामवासियों से अपील की कि वे इतनी तेजी से ईवीएम के बटन भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में दबायें कि गुरुग्राम के कदम इटली तक पहुंच जायें। शाह ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी व हरियाणा के पूर्व सीएम हुड्डा पर भी वार किया। उन्होंने कहा कि एनआरसी के मुद्दे पर वे जनता के बीच जाकर विरोध करके दिखायें।
[slick-carousel-slider design="design-6" centermode="true" slidestoshow="3"]

About Author

admin_news

admin_news

Related Articles

0 Comments

No Comments Yet!

There are no comments at the moment, do you want to add one?

Write a comment

Only registered users can comment.

Sponsored Ad

SPONSORED ADS SPONSORED ADS SPONSORED ADS SPONSORED ADS SPONSORED ADS SPONSORED ADS SPONSORED ADS SPONSORED ADS

LATEST ARTICLES

    भारतीय एवं विश्व इतिहास में 03 जून की प्रमुख घटनाएं

भारतीय एवं विश्व इतिहास में 03 जून की प्रमुख घटनाएं

Read Full Article