Latest News Site

News

पंद्रह बैंक लूटकांड का सरगना गिरफ्तार

पंद्रह बैंक लूटकांड का सरगना गिरफ्तार
November 07
17:21 2019

दुमका 07 नवंंबर (वार्ता) झारखंड की दुमका जिला पुलिस ने पंद्रह अन्तर प्रांतीय बैंक लूटकांड का सरगना नसीम शेख उर्फ जब्बार काे गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस अधीक्षक वाई. एस. रमेश ने आज यहां संवाददाता सम्मेलन में बताया कि दुमका नगर थाना क्षेत्र स्थित पंजाब नेशनल बैंक की शाखा में दिसंबर 2018 में 31 लाख रुपये के लूटकांड के साथ झारखंड, पश्चिम बंगाल और बिहार सहित कई राज्यों में बैंक लूट एवं यात्री बस लूट कांडों में संलिप्त कुख्यात नसीम शेख के गिरफ्तार कर लिया गया है।
श्री रमेश ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर 06 नवंबर को रात में गश्ती के दौरान दुमका नगर थाना क्षेत्र के पोसारो पुल के निकट से एक व्यक्ति को संदिग्ध स्थिति में गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार व्यक्ति के पास से एक देसी पिस्तौल एवं एक कारतूस बरामद किए गए। पूछताछ के दौरान उसने अपनी पहचान हजारीबाग जिले के बरही निवासी नसीम खान उर्फ जब्बार बताई। उसने बताया कि वो वर्तमान में गुड़गांव में रहता है।
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पूछताछ के दौरान स्वीकार किया कि वह गिरफ्तार नसीम ने बिहार, झारखंड, बंगाल, ओड़िशा के बैंक डकैत बिहार निवासी माधव दास के गिरोह का सक्रिय सदस्य रहा है। उसका मुख्य धंधा बैंक डकैती करना रहा है। उसने वर्ष 2004 से अबतक सड़क पर लूट एवं बैंक डकैती की कई वारदातों में अपनी संलिप्तता स्वीकर की है।
सं सूरज
(वार्ता)

[slick-carousel-slider design="design-6" centermode="true" slidestoshow="3"]

About Author

Bhusan kumar

Bhusan kumar

Related Articles

0 Comments

No Comments Yet!

There are no comments at the moment, do you want to add one?

Write a comment

Only registered users can comment.

Sponsored Ad

SPONSORED ADS SPONSORED ADS SPONSORED ADS SPONSORED ADS SPONSORED ADS SPONSORED ADS SPONSORED ADS SPONSORED ADS

LATEST ARTICLES

    Lockdown has flattened GDP curve not Covid’s: Bajaj to Rahul

Lockdown has flattened GDP curve not Covid’s: Bajaj to Rahul

Read Full Article