Latest News Site

News

प्रियंका ने बताया नोटबंदी को तुगलकी फरमान

November 08
09:14 2019

लखनऊ 08 नवम्बर : नोटबंदी की आज तीसरी वर्षगांठ पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने इसे अबतक की किसी भी सरकार की सबसे बड़ी राजनीतिक भूल बताया जबकि समाजवादी पार्टी ने खजांची का जन्मदिन बड़े धूमधाम से मनाया ।

रूपया निकालने के लिये बैंक की लाइन में लगी एक महिला के बच्चे को जन्म देने पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उसे खजांची नाम दिया था ।

प्रियंका वाड्रा ने शुक्रवार को टवीट किया और तीन साल पहले की गई नोटबंदी को तुगलकी फरमान कहा । उन्होंनें कहा कि नोटबंदी के जो फासदे उसवक्त बताये गये थे वो गलत साबित हुये । अर्थ व्यवस्था पूरी तरह चौपट हो गई और लोगों की नौकरियां चली गईं।

नोटबंदी की तीसरी वर्षगांठ को सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने खजांची के जन्मदिन के रूप में मनाया । बैक से पैसे निकालने के वक्त लाईन में लगी एक महिला ने बच्चे को जन्म दिया था । अखिलेश यादव ने उसे खजांची नाम दिया था । बच्चे के जन्म से पहले उसके पिता की मौत हो चुकी थी । अखिलेश यादव ने खजांची को आर्थिक सहायता भी दी थी ।

वार्ता

[slick-carousel-slider design="design-6" centermode="true" slidestoshow="3"]

About Author

Prashant Kumar

Prashant Kumar

Related Articles

0 Comments

No Comments Yet!

There are no comments at the moment, do you want to add one?

Write a comment

Only registered users can comment.

Sponsored Ad

SPONSORED ADS SPONSORED ADS SPONSORED ADS SPONSORED ADS SPONSORED ADS SPONSORED ADS SPONSORED ADS SPONSORED ADS

LATEST ARTICLES

    रांची की 2 महिला, गढ़वा-हजारीबाग में 2-2, कोडरमा में 4 व जमशेदपुर में मिला 3 कोरोना पॉजिटिव मरीज, राज्य में संक्रमितों की संख्या 648

रांची की 2 महिला, गढ़वा-हजारीबाग में 2-2, कोडरमा में 4 व जमशेदपुर में मिला 3 कोरोना पॉजिटिव मरीज, राज्य में संक्रमितों की संख्या 648

Read Full Article