Latest News Site

News

मोदी से मिलने के दौरान भावुक हुए कश्मीरी पंडित

September 22
08:13 2019

ह्यूस्टन 22 सितंबर : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक सप्ताह की अमेरिका यात्रा पर पहुंचने के बाद रविवार को कश्मीरी पंडित समुदाय के एक प्रतिनिधि मंडल से मिले जो उनसे मिलने के बाद बेहद भावुक दिखाई दिए।

श्री मोदी ने इस दौरान प्रतिनिधि मंडल के साथ ‘नमस्ते शारदे देवी’ श्लोक का उच्चारण भी किया जिसके अंत में नमो नमः शब्द का उल्लेख किया गया। इसके अलावा जम्मू-कश्मीर के लोगों समेत मानवता के बेहतरी के लिए प्राथना भी की गयी। श्री मोदी ने इस दौरान नमो-नमो का उल्लेख भी किया जिसके बाद पूरा प्रतिनिधि मंडल अपने आप को हसने से नहीं रोक सका।

श्री मोदी से मिलने के बाद गद गद दिखाए दे रहे प्रतिनिधि मंडल ने उनकी खूब प्रशंसा की। प्रतिनिधि मंडल का नेतृत्व करने वाले सुरिंदर कौल ने श्री मोदी से मिलने के बाद कहा,“जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 और 35ए हटाए जाने के लिए दुनिया भर के सात लाख कश्मीरी पंडितों की ओर से श्री मोदी को धन्यवाद दिया।”

उन्होंने कहा कि श्री मोदी ने बातचीत के दौरान हम से कहा, “कश्मीरी पंडितों ने बहुत कुछ सहा है। अब हमें एक साथ मिलकर नया कश्मीर बनाना है।”

इससे पहले प्रधानमंत्री कार्यालय ने ट्वीट कर कहा, “ह्यूस्टन में कश्मीरी पंडित समुदाय के एक प्रतिनिधिमंडल ने प्रधानमंत्री से मुलाकात की। उन्होंने भारत की प्रगति और हर भारतीय के सशक्तीकरण के लिए उठाए जा रहे कदमों का पुरजोर समर्थन किया।”

श्री मोदी इस दौरान सिख और दाउदी बोहरा समुदायें के प्रतिनिधि मंडल से भी मुलाकात की।

वार्ता

 

[slick-carousel-slider design="design-6" centermode="true" slidestoshow="3"]

About Author

admin_news

admin_news

Related Articles

0 Comments

No Comments Yet!

There are no comments at the moment, do you want to add one?

Write a comment

Only registered users can comment.

Sponsored Ad

SPONSORED ADS SPONSORED ADS SPONSORED ADS SPONSORED ADS SPONSORED ADS SPONSORED ADS SPONSORED ADS SPONSORED ADS

LATEST ARTICLES

    Salman Khan has recited a very good poem in ‘Kaagaz’: Satish Kaushik

Salman Khan has recited a very good poem in ‘Kaagaz’: Satish Kaushik

Read Full Article