Get Latest National and International Online

रणवीर ने पूरा नहीं किया दीपिका से किया वादा

रणवीर ने पूरा नहीं किया दीपिका से किया वादा

रणवीर ने पूरा नहीं किया दीपिका से किया वादा
May 26
11:47 2020

मुंबई 26 मई। बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह का कहना है कि उन्होंने दीपिका पादुकोण से शादी के समय एक वादा किया था जिसे उन्होंने अबतक पूरा नहीं किया है।

रणवीर सिंह को काफी केयरिंग हजबैंड माना जाता है। रणवीर ने हाल में बताया है कि उन्होंने दीपिका से किया अपना एक शादी से पहले का वादा आजतक नहीं निभाया है। रणवीर ने इंस्टाग्राम चैट में इस बात का खुलासा किया। उन्होंने कहा, “मैं दीपिका और उनके परिवार के लोगों को इंप्रेस करने के लिए डींगे मारा करता था कि मैं बहुत अच्छा बटर चिकन बनाता हूं। मैं ये भी कहता था कि जब मैं यूएस में यूनिवर्सिटी में पढ़ाई करता था तो पूरे शहर में सबसे अच्छा बटर चिकन बनाता था और भारत ही नहीं बल्कि पाकिस्तान और बांग्लादेश के लोग भी मेरे दरवाजे पर चिकन खाने के लिए खड़े रहते थे।”

रणवीर ने दीपिका और उनके परिवार को अपने हाथ का बटर चिकन खिलाने का वायदा पूरा नहीं किया। उन्होंने कहा, “मैंने चिकन तो खिलाया लेकिन इसमें चीटिंग की थी। मैंने उसे रेडीमेड मिक्स डालकर तैयार किया था। मैंने सोचा कि यदि आप रेडीमेड का पैकेट यूज भी करते हैं तो कोई ध्यान नहीं देता, फिर मेरे पास और कोई रास्ता ही नहीं था क्योंकि मुझे तो केवल अंडा बनाना आता है।”

भले ही रणवीर को कुकिंग न आती हो लेकिन उन्होंने बताया कि दीपिका को कुकिंग काफी पसंद है। उन्होंने कहा, “दीपिका को कुकिंग का शौक है और वह इस काम में मुझसे काफी बेहतर हैं। इसलिए मैं उनके साथ किचन में मदद करता हूं। लॉकडाउन पीरियड में जब भी वह मेरे लिए थाई फूड बनाती हैं तो मैं उनकी किचन में हेल्प करता हूं।”

वार्ता

About Author

Prashant Kumar

Prashant Kumar

Related Articles

0 Comments

No Comments Yet!

There are no comments at the moment, do you want to add one?

Write a comment

Only registered users can comment.

Sponsored Ad

SPONSORED ADS SPONSORED ADS SPONSORED ADS SPONSORED ADS SPONSORED ADS SPONSORED ADS SPONSORED ADS SPONSORED ADS

LATEST ARTICLES

    Temporary relief for Zee as HC admits appeal against selling of shares worth Rs 740M

Temporary relief for Zee as HC admits appeal against selling of shares worth Rs 740M

Read Full Article