Latest News Site

News

सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन से खुश हूं : कार्नवाल

November 29
08:48 2019

लखनऊ 29 नवम्बर : अफगानिस्तान के खिलाफ एकमात्र टेस्ट मैच के हीरो रहे वेस्टइंडीज के आफ स्पिनर रहकीम कार्नवाल ने कहा कि वह अपने प्रदर्शन से बेहद खुश है और इसके लिये ईश्वर को शुक्रिया अदा करते हैं।

अफगानिस्तान की बल्लेबाजी को पटरी से उतारने और टीम की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले मैन आफ द मैच रहकीम कार्नवाल ने कहा “ मै अपने प्रदर्शन से बहुत खुश हूं। करियर के दूसरे टेस्ट में दस विकेट निकालना सुकून भरा है। इसके लिये मैं ईश्वर का शुक्रिया अदा करता हूं। वेस्टइंडीज के लिये खेलना किसी भी युवा का सपना होना होता है। भारत में खेली गयी सीरीज अच्छी थी। यहां की पिचे कैरिबियाई द्वीप की पिचों की माफिक है। इसका टीम को फायदा मिला। ”

करीब 140 किलो वजनी कार्नवाल ने करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुये अफगानिस्तान के दस विकेट चटकाये थे। कार्नवाल को ने पहली पारी में 75 रन देकर सात विकेट हासिल किये जबकि दूसरी पारी में उन्होने तीन विकेट झटके।

कप्तान जेसन होल्डर ने कहा “ जीतना हमेशा खास होता है। हमें भारत के खिलाफ कठिन श्रखंला खेलनी है। अफगान टीम के खिलाफ यहांं मिले अनुभव का फायदा हमें मिलेगा। हम साल का अंत सुखद चाहते है। जीत का श्रेय पूरी टीम को है जिसके एकजुटता के साथ बेहतर प्रदर्शन किया। ”

वार्ता

टेस्ट क्रिकेट में काफी कुछ सीखना बाकी: खान

[slick-carousel-slider design="design-6" centermode="true" slidestoshow="3"]

About Author

Prashant Kumar

Prashant Kumar

Related Articles

0 Comments

No Comments Yet!

There are no comments at the moment, do you want to add one?

Write a comment

Only registered users can comment.

Sponsored Ad

SPONSORED ADS SPONSORED ADS SPONSORED ADS SPONSORED ADS SPONSORED ADS SPONSORED ADS SPONSORED ADS SPONSORED ADS

LATEST ARTICLES

    S.Korea moves to limit classroom crowding

S.Korea moves to limit classroom crowding

Read Full Article