Latest News Site

News

महिलाएं पुरुषों से मधुर संबंध स्थापित करने के तरीकों में माहिर होती है

महिलाएं पुरुषों से मधुर संबंध स्थापित करने के तरीकों में माहिर होती है
October 16
09:14 2019

लंदन वकली की तरफ से 2005 में कराये गये एक सर्वे में हुआ हैरान करने वाला खुलासा।

Insightonlinenews desk

व्यस्क स्तनपान  ये एक ऐसी स्थिति है जिसके बारे में बहुत रेयर कभी-कभार ही बात होती है लेकिन ये कोई असामान्य बात नहीं है। पिछले कुछ दशकों में इसमें काफी बढ़ोतरी हुई है। तो आखिर क्या है व्यस्क स्तनपान जिसे इरॉटिक लैक्टेशन के नाम से भी जाना जाता है और आखिर कुछ पुरुषों को इससे  अत्याधिक कामउत्तेजना क्यों होती है, यहां जानें…

लंदन की एक वीकली की तरफ से साल 2005 में करवाए गए एक सर्वे में यह खुलासा हुआ कि करीब 33 प्रतिशत पुरुषों ने अपनी पार्टनर के ब्रेस्ट से स्तनपान किया था। ब्रेस्ट को सबसे अहम सेक्शुअल ऑर्गन के तौर पर देखा जाता है ऐसे में वयस्क स्तनपान बहुत हैरानी वाली बात नहीं है और शायद यही वजह है कि एक्सपर्ट्स अब एक रिलेशनशिप की कैटिगरी ही बना दी है जिसे अडल्ट नर्सिंग रिलेशनशिप कहते हैं।

जिन पुरुषों में ब्रेस्ट मिल्क को लेकर फेटिश यानी कामोत्तेजना होती है उसे लैक्टोफीलिया या मिल्क फेटेशिज्म कहते हैं। ये दोनों ही मेडिकल टर्म है और पैराफीलिया (सेक्स संबंधी साज समान) का एक टाइप है। सेक्स से जुड़े असामान्य या एक्सट्रीम इच्छाओं से जुड़ी समस्याओं को पैराफीलिया (सेक्स संबंधी साज समान) कहा जाता है। महिलाओं और पुरुषों दोनों जेंडर्स के लिए ब्रेस्ट, सबसे अधिक कामोत्तेजक जोन है।

  • मिल्क फ्लो के लिए प्रेग्नेंसी जरूरी नहीं

एक बार अगर स्तन का अगला भाग, निपल्स उत्तेजित हो जाएं तो अनभिप्रेत मिल्क फ्लो शुरू हो सकता है। आपको बता दें कि ब्रेस्ट मिल्क उत्पादन के लिए प्रेग्नेंसी जरूरी नहीं है। अगर ब्रेस्ट और निपल्स को खास तरीके से स्टीम्युलेट (उत्तेजित) और नबा (चूसना) किया जाए तो ब्रेस्ट से मिल्क निकल सकता है।

  • लैक्टोफीलिया पर रिसर्च

जर्नल ऑफ सेक्शुअल मेडिसिन के डॉक्टर मैगनस इन्क्विस्ट ने एक रिसर्च की जिसमें वैसे लोग जिन्हें ब्रेस्ट मिल्क को लेकर फेटिश है के व्यवहार और पसंद-नापसंद पर जानकारी इक्ट्ठा की गई। रिसर्च में शामिल प्रतिभागियों में से 71 प्रतिशत ने कहा कि उन्हें लैक्टेशन यानी दुग्धपान और प्रेग्नेंसी दोनों के प्रति कामोत्तेजना महसूस होती है। वहीं, करीब 11 प्रतिशत लोगों ने कहा कि उन्हें सिर्फ स्तनपान के प्रति कामोत्तेजना महसूस होती है।

-Agency

रसोई घर में उपलब्ध है कामशक्ति में वृद्धि का समाधान

[slick-carousel-slider design="design-6" centermode="true" slidestoshow="3"]

About Author

admin_news

admin_news

Related Articles

0 Comments

No Comments Yet!

There are no comments at the moment, do you want to add one?

Write a comment

Only registered users can comment.

Sponsored Ad

SPONSORED ADS SPONSORED ADS SPONSORED ADS SPONSORED ADS SPONSORED ADS SPONSORED ADS SPONSORED ADS SPONSORED ADS

LATEST ARTICLES

    भारतीय एवं विश्व इतिहास में 31 मई की प्रमुख घटनाएं

भारतीय एवं विश्व इतिहास में 31 मई की प्रमुख घटनाएं

Read Full Article