Latest News Site

News

एक लाख मजदूरों के परिवार की मदद को आगे आये अमिताभ

एक लाख मजदूरों के परिवार की मदद को आगे आये अमिताभ
April 06
07:40 2020

मुंबई 06 अप्रैल। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने ऑल इंडिया फिल्म एंप्लॉइज कन्फेडरेशन से जुड़े एक लाख दिहाड़ी मजदूरों के परिवार की मदद करने का एलान किया है।

कोरोना वायरस ‘कोविड-19’ का कहर भारत समेत दुनियाभर में जारी है। कोरोना वायरस के प्रकोप के कारण लोगों की रोजी-रोटी पर भी असर पड़ा है। बॉलीवुड के कई सेलेब्रिटीज लोगो की मदद को आगे आ रहे हैं। अमिताभ बच्चन ने ऑल इंडिया फिल्म एंप्लॉइज कन्फेडरेशन से जुड़े एक लाख दिहाड़ी मजदूरों के परिवार की मदद करने का एलान किया है।

सोनी पिक्चर्स नेटवर्क इंडिया (एसपीएन) ने अमिताभ की इस पहल का समर्थन किया है। सोनी पिक्चर्स नेटवर्क ने एक बयान में कहा,“जिस अभूतपूर्व स्थिति में हम हैं, उसमें श्रीमान बच्चन द्वारा शुरु की गई पहल ‘वी आर वन’ का सोनी पिक्चर्स नेटवर्क इंडिया और कल्याण ज्वेलर्स ने समर्थन किया है। इसके जरिये देशभर में एक लाख परिवारों के मासिक राशन के लिये वित्तपोषण किया जाएगा।”

सोनी पिक्चर्स नेटवर्क इंडिया के प्रबंध निदेशक और सीईओ एन पी सिंह ने कहा कि अपनी सीएसआर पहल के तहत एसपीएन ने अमिताभ बच्चन के साथ मिलकर भारतीय फिल्म एवं टेलीविजन उद्योग के दिहाड़ी मजदूरों के परिवारों की मदद करने की पहल की है। उन्होंने कहा, “एसपीएन का समर्थन कम से कम 50 हजार श्रमिकों और उनके परिवार के लिये एक महीने का राशन सुनिश्चित करेगा।”

वार्ता

[slick-carousel-slider design="design-6" centermode="true" slidestoshow="3"]

About Author

Prashant Kumar

Prashant Kumar

Related Articles

0 Comments

No Comments Yet!

There are no comments at the moment, do you want to add one?

Write a comment

Only registered users can comment.

Sponsored Ad

SPONSORED ADS SPONSORED ADS SPONSORED ADS SPONSORED ADS SPONSORED ADS SPONSORED ADS SPONSORED ADS SPONSORED ADS

LATEST ARTICLES

    NIA chargsheet against slain KLF terrorist in narco-terror case

NIA chargsheet against slain KLF terrorist in narco-terror case

Read Full Article