Get Latest News In English And Hindi – Insightonlinenews

News

गड्ढे में डूबने से दो बच्चों की मौत

July 11
20:49 2020

साहिबगंज,11 जुलाई। मिर्जाचौकी थाना क्षेत्र के करला गांव में पानी भरे गढ्ढे में डूबने से दो बच्चों की मौत हो गई। घटना के बाद गांव में मातमी सन्नाटा पसरा गया।
जानकारी के अनुसार मिर्जा चौकी थाना क्षेत्र के करला गांव में पानी भरे गढ्ढे में डूबने से दो सगे भाई मनोज मुर्मू 3 वर्ष और आकाश मुर्मू 5 वर्ष की मौत हो गई। इस संबंध मे मृतक के पिता मनु मुर्मू ने बताया कि बच्चे को साथ लेकर उसकी पत्नी धान रोपने बहियार गई हुई थी।

इस दौरान बच्चे को सूखे स्थान पर रख कर दोनों धान रोपने चले गए। इसी दौरान खेलते-खेलते दोनों बच्चे पास के पानी भरे एक गड्ढे में चले गए और डूब गए। धान रोपने में व्यस्त उसके मां को कुछ देर बाद नजर पड़ी तो देखा कि दोनों बच्चे वहां दिखाई नहीं पड़ रहे हैं।

इसके बाद इधर उधर ढूंढना शुरू कर दिया। जिसमें गड्ढे में दोनों का शव देखा गया। दो बच्चे की अचानक हुई मौत के बाद पूरा परिवार कहर बरपा हो गया। अपने बच्चों की असमय मौत पर परिवार के लोगों का रो -रो कर बुरा हाल हो रहा था। वहीं मामले को लेकर मिर्जाचौकी थाना को सूचना दी गई। थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर दोनों मृतक बच्चों को पोस्टमार्टम के लिए साहेबगंज भेज दी है।

(हि.स.)

About Author

Bhusan kumar

Bhusan kumar

Related Articles

0 Comments

No Comments Yet!

There are no comments at the moment, do you want to add one?

Write a comment

Only registered users can comment.

Sponsored Ad


LATEST ARTICLES

    Russia registers Covid vax, Putin’s daughter in test group

Russia registers Covid vax, Putin’s daughter in test group

Read Full Article