Latest News Site

News

देशद्रोहियों और भ्रष्टाचारियों की जमात है महागठबंधनः भाजपा

April 01
16:46 2019

रांची, 2 मार्च (हि.स.)। 
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता और धनबाद लोकसभा क्षेत्र के मीडिया प्रभारी दीनदयाल बरनवाल ने कहा कि 2019 का लोकसभा चुनाव कोई साधारण चुनाव नहीं है। यह देशभक्तों और देशद्रोहियों के बीच का चुनाव है। एक तरफ जब पाकिस्तान परेशान और हताश दिखता है तब विपक्ष सेना से सबूत मांगता है। जब भारत विश्व गुरु बनने के सपने देख रहा है तो वैसी स्थिति में विपक्ष भारत को खोखला करने और सुरक्षा पर सवाल उठाता है। 60 वर्षों तक जिस कांग्रेस पार्टी ने देश में लूट और खसौट करता रही। एक ही परिवार के लिए लगातार घोटाले पर घोटाले करते आई कांग्रेस आई आज देशभक्त भारतीय जनता पार्टी पर सवाल उठाती है। यह शर्म की बात है। जनता सब देख रही है।
बरनवाल ने कहा कि कांग्रेस और झारखंड मुक्ति मोर्चा ने मिलकर झारखंड जैसे गरीब राज्य को लूटा है। इसका सबूत यह है कि जहां कांग्रेस ने 4000 करोड़ का घोटाला कर कई मंत्री और प्रमुख लोग जेल गए, वहीं झारखंड मुक्ति मोर्चा एक-एक दिन में छह-छह रजिस्ट्री करा कर आदिवासियों की जमीन को कौड़ियों के भाव खरीदा। ऐसे भ्रष्टाचारियों की जमात है महागठबंधन। इस नापाक गठबंधन को जनता चुनाव में सबक सिखाएगी।
बरनवाल ने कहा कि एक ऐसा महागठबंधन जो 3 महीने से जनता को मूर्ख बना रहा है, आपस में ही इतने झगड़े हैं कि उसे सुलझा नहीं पा रहा है। वहीं एनडीए एक मजबूत गठबंधन के रूप में उभरा है। हमारे साथी आजसू को हमने 1 सीट देकर भारतीय जनता पार्टी ने भी बड़े भाई का धर्म निभाया है। हम दोनों मिलकर झारखंड की सभी 14 लोकसभा सीट जीतकर मोदी को और भी मजबूत बनाने जा रहे हैं ।
बरनवाल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने एक मजबूत प्रत्याशी पीएन सिंह को धनबाद से उतारा है। 2014 के चुनाव में लगभग 3 लाख मतों से उन्होंने कांग्रेस को हराकर विजय प्राप्त की थी। वहीं झारखंड में सबसे ज्यादा 5.43 लाख लाकर रिकॉर्ड बनाया था। जनता और कार्यकर्ता ने संकल्प लिया है कि फिर से धनबाद लोकसभा क्षेत्र से पीएन सिंह रिकॉर्ड मतों से जीतेंगे। इसके साथ ही पूरे राज्य से महागठबंधन का सफाया हो जायेगा।
बरनवाल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी में एक बार जो भी उम्मीदवार घोषित हो जाते हैं सभी कार्यकर्ता का कर्तव्य है कि मिलजुलकर भारी मतों से उसे जिताते हैं। रीता वर्मा को फालतू बयानबाजी से बचना चाहिए। अगर कोई व्यक्तिगत रोष है तो व्यक्तिगत रूप से रखना चाहिए। अन्यथा पार्टी इसे गंभीर विषय मानेगी।
हिन्दुस्थान समाचार

विदेशी फंड से चलने वाले कुछ एनजीओ दे रहे हैं महागठबंधन का साथ : भाजपा

[slick-carousel-slider design="design-6" centermode="true" slidestoshow="3"]

About Author

admin_news

admin_news

Related Articles

0 Comments

No Comments Yet!

There are no comments at the moment, do you want to add one?

Write a comment

Only registered users can comment.

Sponsored Ad

SPONSORED ADS SPONSORED ADS SPONSORED ADS SPONSORED ADS SPONSORED ADS SPONSORED ADS SPONSORED ADS SPONSORED ADS

LATEST ARTICLES

    भारतीय एवं विश्व इतिहास में 03 जून की प्रमुख घटनाएं

भारतीय एवं विश्व इतिहास में 03 जून की प्रमुख घटनाएं

Read Full Article