Get Latest News In English And Hindi – Insightonlinenews

News

प्रियंका का आवास खाली कराना केंद्र की पूर्वाग्रह ग्रस्त कार्रवाई : कांग्रेस

July 02
12:43 2020
Congress Party

पटना 02 जुलाई। बिहार कांग्रेस ने पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी के दिल्ली स्थित सरकारी आवास खाली कराने के केंद्र के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नीत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार के आदेश को पूर्वाग्रह से ग्रसित कार्रवाई बताया है ।

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य एवं बिहार युवक कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष ललन कुमार ने आज यहां कहा कि पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव के दिल्ली के लोधी एस्टेट स्थित सरकारी आवास को खाली कराने के निर्णय से यह स्पष्ट हो गया है कि केंद्र की भाजपा सरकार पूर्वाग्रह से ग्रसित होकर इस तरह की कारगुजारी कर रही है। सरकार अब बदले की भावना से कांग्रेसी और गांधी परिवार को निशाना बना रही है।

श्री कुमार ने कहा कि सच्चाई यह है कि पार्टी महासचिव की कार्यशैली से केंद्र की सरकार घबरा गई है और इसी को लेकर अब सरकारी आवास खाली कराने में लगी है। केंद्र सरकार को समझना चाहिए कि कांग्रेस तथा गांधी परिवार के पूर्वज अंग्रेजों के सामने जब नहीं झुके तो यह राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के सामने घुटने टेकने का सवाल ही नहीं उठता । उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार को श्रीमती प्रियंका गांधी की सुरक्षा को देखते हुए उनके सरकारी आवास को खाली कराने के आदेश को तत्काल वापस लेना चाहिए।

वार्ता

About Author

admin_news

admin_news

Related Articles

0 Comments

No Comments Yet!

There are no comments at the moment, do you want to add one?

Write a comment

Only registered users can comment.

Sponsored Ad


LATEST ARTICLES

    Congress News : Web series on history of Cong & it’s contribution to India launched

Congress News : Web series on history of Cong & it’s contribution to India launched

Read Full Article