Online News Channel

News

मोदी नहीं चाहता अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण हो:महंत परमहंस

October 07
09:22 2018

अयोध्या, 06 अक्टूबर (वार्ता) अयोध्या में स्थित विवादित श्रीरामजन्मभूमि पर भव्य मंदिर निर्माण को लेकर आमरण अनशन पर बैठे तपस्वी छावनी के महंत परमहंस दास ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी नहीं चाहते हैं कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण हो।

एक अक्टूबर से आमरण अनशन पर बैठे महंत परमहंस ने शुक्रवार को यहां पत्रकारों से कहा कि केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार और उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ की सरकार यह नहीं चाहती है कि अयोध्या में भव्य मंदिर का निर्माण हो। उन्होंने केन्द्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि मेरा अनशन जबर्दस्ती तोड़वाना चाहती है जिसके लिये बार-बार मेरे ऊपर दबाव बनाया जा रहा है तथा धमकियां भी दी जा रही हैं।

उन्होंने कहा कि आमरण अनशन पर बैठने का मेरा मकसद यही था कि देश के प्रधानमंत्री मंदिर निर्माण का मार्ग प्रशस्त करें और श्रीरामजन्मभूमि पर विराजमान रामलला के दर्शन करें।

उन्होंने आरोप लगाया कि प्रशासनिक अधिकारियों से मुझे धमकी दिलायी जा रही है और कहा जा रहा है कि अगर आप अनशन नहीं तोड़ेंगे तो आपको यहां से हटा दिया जायेगा। उन्होंने कहा कि अगर मुझे अनशन तोडऩा होता तो मैं शुरू क्यों करता। मेरे अनशन को लेकर सरकार की तरफ से कोई सकारात्मक पहल शुरू नहीं की गयी है।

(वार्ता)

कामतानाथ मंदिर में दर्शन के साथ राहुल गांधी का मध्यप्रदेश दौरा शुरू

Home Essentials
Abhushan
Sri Alankar
Raymond

About Author

admin_news

admin_news

Related Articles

1 Comment

Write a Comment

Poll

Economic performance compared to previous government ?

LATEST ARTICLES

    Keith Sequeira returns to anchoring

Keith Sequeira returns to anchoring

0 comment Read Full Article

Subscribe to Our Newsletter