Get Latest News In English And Hindi – Insightonlinenews

News

संगठन और सरकार में तालमेल के लिये कांग्रेस ने बनाई समन्वय समिति

January 21
08:53 2020

भोपाल, 21 जनवरी। प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बने एक साल से अधिक समय हो गया है, लेकिन इस एक साल में कई बार संगठन और सरकार के बीच तालमेल की कमी दिखाई दी है। हाल ही में कांग्रेस के ही दो विधायकों द्वारा मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर सार्वजनिक रूप से असंतोष जताए जाने से यह साबित हो गया है कि कांग्रेसजन अपनी ही सरकार से पूरी तरह संतुष्ट नहीं है। इस कमी को पूरा करने के लिये कांग्रेस हाईकमान ने कांग्रेस शासित अन्य राज्यों के साथ ही मध्यप्रदेश में भी एक समन्वय समिति का गठन किया है। इसमें मुख्यमंत्री सहित वरिष्ठ नेता शामिल होंगे।

कांग्रेस हाईकमान ने प्रदेश सरकार और संगठन के बीच तालमेल बिठाने के लिए प्रभारी महासचिव दीपक बावरिया की अध्यक्षता में एक समन्वय समिति का गठन किया है। इस संबंध में पार्टी हाईकमान ने सोमवार को आदेश जारी किए हैं। इसके अनुसार प्रभारी महासचिव दीपक बावरिया के अलावा इस समिति में मुख्यमंत्री कमलनाथ, पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजयसिंह, ज्योतिरादित्य सिंधिया, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव, जीतू पटवारी और मीनाक्षी नटराजन शामिल होंगे। प्रदेश कांग्रेस ने मंगलवार को ट्विटर के जरिए समिति के गठन की सूचना देते हुए समिति के सदस्यों को बधाई दी है। गौरतलब है कि जिन नेताओं को इस समिति में शामिल किया गया है, वे भी प्रदेश सरकार के कामकाज को लेकर पूर्व में सार्वजनिक रूप से टिप्पणियां कर चुके हैं।
मध्यप्रदेश में सरकार एवं संगठन के बीच बेहतर तालमेल के लिये कांग्रेस समन्वय समिति का गठन किया गया है।
—प्रभारी महासचिव श्री दीपक बाबरिया जी की अध्यक्षता एवं मुख्यमंत्री कमलनाथ जी की अगुवाई में गठित समन्वय समिति के सभी सदस्यों को हार्दिक शुभकामनायें एवं बहुत-बहुत बधाई।

(हि.स.)

दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस की अंतिम सूची

About Author

Prashant Kumar

Prashant Kumar

Related Articles

0 Comments

No Comments Yet!

There are no comments at the moment, do you want to add one?

Write a comment

Only registered users can comment.

Sponsored Ad

LATEST ARTICLES

    Actionable: Buy Torrent Pharma

Actionable: Buy Torrent Pharma

Read Full Article