रोडवेज बस और मिनी ट्रक की टक्कर में 12 यात्री घायल हुए, चार गंभीर

Insight Online News

बाराबंकी, 12 अगस्त : उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जनपद में गुरुवार को देर रात लखनऊ बहराइच मार्ग पर तेज रफ्तार रोडवेज बस ने एक डीसीएम मिनी ट्रक में पीछे से टक्कर मार दी, जिससे 12 यात्री घायल हो गए। इनमें 04 की हालत गंभीर बताई गयी है।

पुलिस ने शुक्रवार को इस घटना की जानकारी देते हुए बताया कि घायलों को जिला चिकित्सालय में भर्ती करा दिया गया है। पुलिस के अनुसार थाना रामनगर अंतर्गत लखनऊ बहराइच मार्ग पर देर रात एक भीषण सड़क हादसे को अंजाम देते हुए एक तेज रफ्तार रोडवेज बस ने डीसीएम में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी।

जानकारी के मुताबिक रोडवेज बस का ड्राइवर डीसीएम को ओवरटेक कर रहा था, इसी दौरान बस अनियंत्रित होकर ट्रक में पीछे से टकरा गयी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि रोडवेज बस के परखच्चे उड़ गए, बस का एक तरफ का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।

बलरामपुर डिपो की यह बस कानपुर से बलरामपुर जा रही थी। इस बस में करीब 80 यात्री सवार थे। हादसे में दर्जन भर यात्री घायल हुए। इनमें दो पुरुष और दो महिलाओं की हालत गंभीर है। इनके नाम सुमन साहू, सियाराम, सुखदेव वर्मा और शारदा हैं। इन्हें जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया गया है। पुलिस के अनुसार हादसा देर रात करीब दो बजे रामनगर थाना क्षेत्र से होकर गुजरे बांदा बहराइच राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित दलसराय गांव के पास हुआ।

बलरामपुर डिपो की रोडवेज बस गुरुवार को रात में करीब साढ़े 10 बजे कानपुर से बलरामपुर के लिए रवाना हुई थी। देर रात 2 बजे बाराबंकी के दलसराय में हादसे का शिकार हो गई। हादसे की जानकारी मिलते ही आनन-फानन में रामनगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और राहत एवं बचाव कार्य शुरू कराया।

सं निर्मल, वार्ता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *