EntertainmentHindi

अपने जन्मदिन के मौके पर अक्षय कुमार ने फिल्म ‘भूत बांग्ला’ का किया ऐलान

डायरेक्टर प्रियदर्शिन ने ‘हेराफेरी’, ‘फिर हेरा फेरी’, ‘भागम भाग’, ‘भूल भुलैया’, ‘खट्टा मीठा’ जैसी सुपरहिट कॉमेडी फिल्में दी हैं। दर्शकों को हंसाने वाली प्रियदर्शन की फिल्मों में एक एक्टर जरूर आता है अक्षय कुमार। हालांकि, साल 2010 में रिलीज हुई फिल्म ‘खट्टा मीठा’ के बाद इस जोड़ी की कोई नई फिल्म नहीं आई। दर्शक इन दोनों की नई फिल्म के लिए उत्सुक थे। आख़िर इंतज़ार ख़त्म हुआ। प्रियदर्शन-अक्षय 14 साल बाद साथ आ रहे हैं और आने वाली फिल्म ‘भूत बांग्ला’ की घोषणा हो गई है।

भूत बांग्ला फिल्म की शानदार घोषणा

आज अक्षय कुमार का जन्मदिन है। इस मौके पर फिल्म ‘भूत बांग्ला’ का मोशन पोस्टर रिलीज किया गया है। इस पोस्टर में अंधेरी रात, चांद, पुराना महल और दूध चाटते अक्षय कुमार को देखा जा सकता है। उनके कंधे पर एक काली बिल्ली बैठी नजर आ रही है। इस पोस्टर ने सभी का ध्यान खींचा है। अक्षय कुमार का नया लुक भी फैंस को काफी पसंद आया है। इस तरह 14 साल बाद अक्षय कुमार-प्रियदर्शन की जोड़ी हॉरर कॉमेडी के जरिए दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है।

अक्षय कुमार-प्रियदर्शन की ‘भूत बांग्ला’ क्रिसमस 2025 में रिलीज होगी। यानी दर्शकों को इस फिल्म के लिए एक साल और इंतजार करना पड़ेगा। इस फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी। फिल्म को एकता कपूर ने प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म में अक्षय के साथ और कौन से कलाकार नजर आएंगे? मुख्य अभिनेत्री कौन होगी? जल्द ही इसका खुलासा किया जाएगा। अक्षय-प्रियदर्शन की ‘भूल भुलैया’ फिल्म मशहूर है। ‘भूत बांग्ला’ यह इतिहास दोहराएगी या नहीं यह तो फिल्म रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *