HindiJharkhand NewsNews

रांची : हजारीबाग के एसडीओ और उनके परिवार से जुड़े लोगों के आवासों पर एसीबी की छापेमारी

रांची। झारखंड के एंटी करप्शन ब्यूरो (एसीबी) की टीम बुधवार सुबह हजारीबाग के एसडीओ शैलेश कुमार और उनके परिवार से जुड़े लोगों के आवासों पर पहुंची।

एसीबी की टीम हजारीबाग स्थित उनके सरकारी आवास और गिरिडीह के शास्त्री नगर स्थित पैतृक आवास पर छापेमारी कर रही रही है। जानकारी के अनुसार, यह कार्रवाई भ्रष्टाचार और रांची में जमीन की हेराफेरी से जुड़े मामले में की जा रही है।

फिलहाल, हजारीबाग में बतौर एसडीओ सेवारत शैलेश कुमार पूर्व में लंबे समय तक रांची के बड़गाई और हेहल अंचल में सीओ के रूप में पदस्थापित रहे हैं। इन दोनों अंचलों में जमीन की हेराफेरी से जुड़े कई मामले सामने आए हैं।

हालांकि, एसीबी की ओर से आधिकारिक तौर पर फिलहाल यह नहीं बताया गया है कि यह छापेमारी किस मामले में की जा रही है। एसडीओ शैलेश प्रसाद मूल रूप से गिरिडीह के रहने वाले हैं। उनके पिता उदय शंकर प्रसाद सरकारी सेवा से रिटायर्ड हैं और शास्त्री नगर मुहल्ले में रहते हैं।

एसडीओ के एक भाई मार्बल के कारोबारी हैं। एसीबी ने इनके आवासों पर भी दबिश दी है। जिन जगहों पर छापेमारी की जा रही है, वहां बड़ी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है। छापेमारी करने वाली टीम में एसीबी के 10 से ज्यादा अफसर शामिल हैं।

–आईएएनएस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *