HindiJharkhand NewsNewsPolitics

कांग्रेस और इंडिया गठबंधन के पक्ष में पूरे प्रदेश में बह रही है हवा: केशव महतो कमलेश

रांची, 02 अक्टूबर । कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश ने कहा कि लोग अब भाजपा की हक़ीक़त समझ रहे हैं। कांग्रेस और इंडिया गठबंधन के पक्ष में पूरे प्रदेश में हवा बह रही है।

प्रदेश अध्यक्ष चान्हो प्रखण्ड के बिजुपाड़ा चौक पर क्षेत्र के पहले विधायक और स्वतंत्रता सेनानी सोमा टाना भगत की जयंती समारोह में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि गुजरात के रहनेवाले महात्मा गांधी और सरदार पटेल ने देश की आजादी के लिए काम किया और आज उसी गुजरात के रहनेवाले मोदी और शाह क्या कर रहे है ये किसी से छुपा नही है।

पूर्व मंत्री बंधु तिर्की ने कहा है कि भाजपा का असली चेहरा झारखंड के लोग अपनी खुली आंखों से देख रहे हैं और चुनाव में भाजपा को इसकी कीमत चुकानी होगी। तिर्की ने कहा कि कांग्रेस ही एक अकेली ऐसी पार्टी है जो एक ओर देश के स्वतंत्रता सेनानियों के बताये रास्ते पर चलती है वही दूसरी ओर आम जनता की जरूरत, अपेक्षा और आकांक्षा का भी ख्याल रखते हुए अपनी नीति और योजनायें तैयार करती है।

मांडर विधायक शिल्पी नेहा तिर्की ने कहा कि 2019 के पहले गिने चुने लोगों को ही पेंशन मिलता था लेकिन अब एक भी आदमी ऐसा नहीं होगा जिसे पेंशन न मिलता हो। उन्होंने कहा कि सरकार ने किसानों का 2 लाख रुपया तक का ऋण माफ कर दिया है और इससे बड़ी संख्या में किसानों को फायदा मिला है।

पूर्व प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप बालमुचू ने सभी से इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी को जिताने की अपील की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *