HindiJharkhand NewsNews

रामगढ़ में एनएच-33 पर चावल लदे ट्रक ने चार बच्चियों को रौंदा, तीन की मौत, एक गंभीर

रामगढ़।रामगढ़ में राष्ट्रीय राजमार्ग 33 पर एक बार फिर एक अनियंत्रित ट्रक ने कहर बरपाया है। महाअष्टमी के दिन महामाया दरबार में पूजा करने जा रही चार बच्चियों को अनियंत्रित ट्रक ने रौंद दिया।

इस हादसे में तीन बच्चियों की मौत हो चुकी है। एक अन्य की हालत भी नाजुक बनी हुई है। यह घटना गुरुवार को पटेल चौक, मुर्रामकला गांव के समीप हुई है। घटना की सूचना मिलते ही रामगढ़ एसडीपीओ परमेश्वर प्रसाद, अंचल अधिकारी सुदीप एक्का, रामगढ़ थाना प्रभारी कृष्ण कुमार मौके पर पहुंचे और राहत बचाव कार्य शुरू कराया है।

जानकारी के अनुसार मुर्रामकला गांव की ही कुछ बच्चियां महाअष्टमी के दिन पूजा करने के लिए घर से निकली थी। राष्ट्रीय राजमार्ग 33 पर चढ़ने के दौरान ही तेज गति से आ रहे चावल लदा ट्रक (यूपी 44 एटी 2365) उन लोगों पर ही पलट गया। इस हादसे में घटनास्थल पर ही एक बच्ची मनीषा कुमारी की मौत हो गई। दो अन्य बच्चियों की मौत सदर अस्पताल में इलाज के दौरान हो गई। एक अन्य गंभीर रूप से घायल बच्चे का इलाज चल रहा है। सभी बच्चों की उम्र 12 से 15 वर्ष के बीच की है।

स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि गुरुवार की सुबह रॉबिन होटल के पास एक टेलर ने एक युवक को रौंद दिया था। उस हादसे के बाद सड़क पूरी तरीके से जाम थी। पुलिस जाम हटवा रही थी।

इसी दौरान रांची की तरफ से आ रहे ट्रक का चुटूपालू घाटी में ब्रेक फेल हो गया। घाटी से उतरते ही उसकी रफ्तार इतनी तेज हो गई कि ड्राइवर का नियंत्रण ही उसपर नहीं रहा। मुर्रामकला गांव के समीप एनएचएआई का सर्विस रोड है। उस रोड से मुख्य सड़क पर चढ़ रही बच्चियों के ऊपर अनियंत्रित ट्रक पलट गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *