HindiJharkhand NewsNews

झारखंड : लातेहार में युवक की गला रेतकर हत्या

लातेहार।जिले के महुआडांड़ थाना क्षेत्र अंतर्गत कुरो गांव में रविवार की देर रात एक युवक की गला रेतकर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान नेतरहाट थाना क्षेत्र के करमखाड़ का रहने वाले सचिंद्र महतो (20) के रूप में हुई है। युवक का शव उसके किराए के मकान में पड़ा हुआ बरामद किया गया।

जानकारी के अनुसार सचिंद्र महतो कुरो गांव में एक किराए के मकान में रहता था। रविवार की रात किसी अज्ञात अपराधी ने सचिंद्र महतो की गला रेत कर हत्या कर दी। इधर घटना की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को सूचना दी।सूचना मिलने के बाद डीएसपी शिवपूजन बहेलिया और थाना प्रभारी अवनीश कुमार देर रात दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन आरंभ कर दी ।

पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल पर मौजूद लोगों से इस संबंध में जानकारी हासिल की और शव को कब्जे में ले लिया।इस संबंध में थाना प्रभारी अवनीश कुमार ने बताया कि हत्या की सूचना मिलने के बाद पुलिस पूरे मामले की छानबीन में लग गई है।उन्होंने कहा की हत्या के कारण का अभी स्पष्ट जानकारी नहीं हो पाई है।पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की छानबीन कर रही है।जल्द ही मामले का खुलासा हो जाएगा और अपराधी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *