Bihar NewsHindiNewsPolitics

हिंदुओं ने ममता राज से मुक्ति का मन बना लिया है : गिरिराज सिंह

पटना। केंद्रीय कपड़ा मंत्री गिरिराज सिंह ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के बंगाल को लेकर दिए बयान का समर्थन करते हुए कहा है कि 2026 में वहां भाजपा की सरकार बनेगी। दावा किया कि ममता राज से मुक्ति का मन हिंदू समाज ने बना लिया है।

आईएएनएस से केंद्रीय मंत्री ने कहा, बंगाल में 2026 के विधानसभा चुनाव में भाजपा जीतकर सरकार बनाएगी। इसे कोई रोक नहीं सकता है। पश्चिम बंगाल में जब आप भाजपा से जुड़ते हैं, तो कम्युनिस्ट और ममता दीदी के आतंक से मुक्ति दिलाने के संकल्प से भी जुड़ते हैं। पश्चिम बंगाल में स्टेट स्पॉन्सर घुसपैठ, गो-तस्करी, महिलाओं के खिलाफ अपराध और भ्रष्टाचार को रोकने का एक ही रास्ता है 2026 में भाजपा की सरकार।

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह द्वारा दिए बयान पर केंद्रीय कपड़ा मंत्री ने कहा, बंगाल में रहने वाले हिंदू समुदाय ने मन बना लिया है कि उन्हें अब ममता राज से मुक्ति चाहिए। ममता सरकार में मुस्लिम तुष्टिकरण, बांग्लादेशी घुसपैठ, भ्रष्टाचार चरम पर है। ऐसी स्थिति में हिन्दू भागने को मजबूर है इसलिए, ममता की सरकार जाना तय है।

मंत्री ने बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर उनके बयान को ही आधार बनाकर तंज कसा। कहा , आज पूरी दुनिया जानती है कि लालू परिवार की पहचान क्या है। चारा घोटाला, जमीन घोटाला। इसके अलावा भ्रष्टाचार के कई मामले से इनकी पहचान है। तेजस्वी ने ठीक ही कहा है कि उनकी पहचान कुछ भी नहीं है।

वहीं, बेपटरी होती ट्रेन को लेकर पूछे गए सवाल पर केंद्रीय मंत्री बोले, ट्रेन को डिरेल करने की साजिश रची जा रही है। हां ट्रेन जिहाद चल रहा है और यह ट्रेन जिहाद एक खास समुदाय के द्वारा चलाया जा रहा है। यह सोची समझी रणनीति के तहत चलाया जा रहा है। राष्ट्रीय संपत्ति पर अटैक हो रहा है और अब यह लोगों की नजरों में आ रहा है। लेकिन, इन मामलों पर आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव, नेता विपक्ष राहुल गांधी, सपा प्रमुख अखिलेश यादव कुछ नहीं बोलेंगे।

–आईएएनएस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *