HindiJharkhand NewsNews

गिरिडीह में सीएससी संचालक को गोली मारकर दिनदहाड़े दो लाख 79 हजार की लूट

गिरिडीह। जिले के सरिया थाना इलाके के खेडुआ नदी के समीप सोमवार को दो बाइक सवार नकाबपोस अपराधियों ने ग्राहक सेवा केन्द्र (सीएससी) संचालक को गोली मारकर दिनदहाड़े दो लाख 79 हजार लूट लिए।

जानकारी के अनुसार सीएससी संचालक विश्वनाथ यादव सरिया के केशवरी में रहकर सीएससी चलाता है। सोमवार को अपने केंद्र से 2 लाख 79 हजार लेकर बाइक से सरिया बैंक जमा करने जा रहा था। इसी दौरान खेडूआ नदी के समीप एक बाइक पर सवार दो नकाबपोश अपराधियों ने पिस्तौल सटाकार उसके पास में रखे 2 लाख 79 हजार से भरा बैग लूट लिया। इस दौरान एक अपराधी ने सीएससी संचालक विश्वनाथ यादव पर गोली चालन कर घायल कर दिया।

इस बीच पूजा-अर्चना कर लौट रहे महेंद्र मंडल ने सड़क पर खून से लथपथ सीएससी संचालक विश्वनाथ यादव को देखा और तुरन्त उसे सरिया के देवकी हॉस्पिटल भर्ती कराया लेकिन गंभीर स्थिति होने के कारण रांची रेफर कर दिया गया। घटना की जानाकारी मिलते ही एसडीपीओ धनंजय राम के साथ बगोदर विधायक विनोद सिंह और आजसू नेता अनूप पांडे भी देवकी हॉस्पिटल पहुंचे और विश्वनाथ यादव से पूरी जानकारी ली। घटना के बाद से एसडीपीओ धनंजय राम और सरिया पुलिस भी अपराधियों को दबोचने में जुटे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *