HindiJharkhand NewsNews

रिम्स हॉस्टल की तीसरी मंजिल से डॉक्टर के साथ गिरी युवती, डॉक्टर की मौत

रांची। रांची रिम्स में रविवार रात डॉक्टर आकाश भेंगरा की हॉस्टल नंबर 4 की तीसरी मंजिल से गिरकर मौत हो गई। जबकि डॉक्टर के साथ एक युवती भी छत से गिरी है, जिसका इलाज चल रहा है।

रिम्स से मिली जानकारी के अनुसार रविवार की देर रात फर्श पर किसी के गिरने की जोरदार आवाज हुई। जब हॉस्टल से निकलकर सभी डॉक्टर बाहर आए तो उन्होंने देखा कि डॉक्टर आकाश और आकाश की दोस्त पल्लवी नाम की एक युवती जमीन पर गिरे पड़े है। मौके पर मौजूद गार्ड्स और डॉक्टरों ने मिलकर तुरंत डॉक्टर और उनकी दोस्त को ट्रामा सेंटर में भर्ती करवाया।

डॉक्टरों के काफी प्रयास के बावजूद वह अपने साथी डॉक्टर आकाश भेंगरा को नहीं बचा पाए। देर रात ही डॉक्टर आकाश की मौत हो गई। रिम्स के डॉक्टरों के अनुसार तीसरे मंजिल से गिरने की वजह से डॉक्टर आकाश को मल्टीपल इंजरी हुई थी। बताया जा रहा है कि आकाश पीजी सेकंड ईयर का छात्र था।

वहीं, डॉक्टर आकाश की दोस्त पल्लवी का फिलहाल रिम्स के ट्रामा सेंटर में इलाज चल रहा है। डॉक्टरों के अनुसार घायल पल्लवी के कंधे में चोट आई है।

इलाज के दौरान, पल्लवी अपने बेड से आकाश का नाम लेकर उसे पुकारती रही। उसे आकाश के गंभीर होने की जानकारी थी, लेकिन उसकी मौत की सूचना उसे नहीं दी गई थी।

डॉक्टर और एक युवती के गिरने की सूचना पर बरियातू थाना प्रभारी मनोज कुमार के साथ कई पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। थाना प्रभारी मनोज कुमार ने बताया की घटना की जांच चल रही है। जांच के बाद ही कहा जा सकता है कि आखिर डॉक्टर और उनकी दोस्त पल्लवी तीसरे मंजिल से कैसे गिरे। पूरे मामले की गहन जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *