HindiNationalNewsPolitics

आम आदमी पार्टी ने भाजपा पर जमकर हमला बोला

Insight Online News

नई दिल्ली, 23 फ़रवरी : आम आदमी पार्टी ने शुक्रवार को भाजपा पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सीबीआई से गिरफ्तार कराने की कोशिश करने का आरोप लगाया है।

‘आप’ के राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) डॉ. संदीप पाठक ने कहा कि हमें संदेश भेजा जा रहा है कि इंडिया गठबंधन को छोड़ दो, नहीं तो अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कर लेंगे। उन्होंने पत्रकार वार्ता कर कहा कि जिस दिन अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करोगे, पूरे देश में सुनामी आ जाएगी।

वरिष्ठ नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि हमें जानकारी मिली है कि सीबीआई सीआरपीसी 41ए के तहत नोटिस भेजेगी और दो-तीन दिन में केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। भाजपा इसलिए घबराई हुई है, क्योंकि जिन राज्यों में आप-कांग्रेस मिलकर चुनाव लड़ेगी, वहां उसकी मुश्किलें बढ़ेगी और सरकार बनाना मुश्किल हो जाएगा। वहीं, आतिशी ने कहा कि भाजपा शासित केंद्र सरकार को समझ आ गया है कि वह ईडी से अरविंद केजरीवाल को गिरफ़्तार नहीं करा पाएगी। इसलिए अब सीबीआई को लेकर आई है।

आतिशी ने कहा कि हम देख रहे हैं कि पिछले 2-3 महीने से एक-एक कर अरविंद केजरीवाल को सात बार ईडी का नोटिस आ चुका है। भाजपा को अब यह समझ में आ गया है कि वो ईडी के जरिए अरविंद केजरीवाल को गिरफ़्तार नहीं कर पाएगी। इसलिए भाजपा अब सीबीआई को सामने लेकर आई है और सीबीआई के जरिए अरविंद केजरीवाल को गिरफ़्तार करने की कोशिश करने वाली है।

उन्होंने कहा कि हमारे पास विश्वसनीय सूत्रों से खबर है कि शुक्रवार या सोमवार को सीबीआई का नोटिस अरविंद केजरीवाल को आएगा और फिर उन्हें सीबीआई द्वारा गिरफ़्तार कर लिया जाएगा। अगर उन्हें सीबीआई द्वारा गिरफ़्तार कर लिया गया तो जैसे मनीष सिसोदिया को सीबीआई की गिरफ़्तारी के कुछ दिनों बाद ईडी ने गिरफ़्तार कर लिया था, वैसे ही अरविंद केजरीवाल के साथ भी किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *