भ्रष्टाचार का कीर्तिमान बना रही है आम आदमी पार्टीः भाजपा

नई दिल्ली, 22 अगस्त । भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने आम आदमी पार्टी (आप) पर आबकारी घोटाले को लेकर हमला जारी रखते हुए सोमवार को कहा कि ये (आप) भ्रष्टाचार का कीर्तिमान बना रहे हैं।

भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया और सांसद रमेश बिधूड़ी ने एक संयुक्त संवाददाता सम्मेलन में भ्रष्टाचार के मुद्दे पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर जमकर निशाना साधा।

भाटिया ने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आजकल जिसको कट्टर ईमानदारी का सर्टिफिकेट देते हैं, वो जेल जरूर जाता है। अरविंद केजरीवाल, सिसोदिया को कट्टर ईमानदारी का सर्टिफिकेट दे रहे हैं। इससे साफ है कि सिसोदिया का जेल जाना तय है।

गौरव भाटिया ने कहा कि सिसोदिया कह रहे हैं कि वे झुकेंगे नहीं। उनको ध्यान रखना चाहिए कि विवेचना के बाद कानून के सामने झुकेंगे भी और आम आदमी पार्टी का भ्रष्टाचार भी रूकेगा। भाजपा की ओर से ऑफर दिए जाने के सिसोदिया के आरोपों पर भाटिया ने कहा कि जिनकी नीयत खोटी और सोच छोटी है, उस सिसोदिया को कोई क्या तोड़ेगा। केजरीवाल और सिसोदिया के अहंकार को जनता ही तोड़ेगी।

भाजपा नेता ने कहा कि आप के भ्रष्टाचार और कट्टर बेईमानी को भाजपा पुरजोर तरीके से उजागर कर रही है। ये स्पष्ट हो गया है कि अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया के पास जनता के प्रश्नों के कोई उत्तर नहीं है ।इसलिए भाजपा जनता के जो सवाल हैं, उसको उठा रही है । उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी छोटी भ्रष्टाचारी नहीं हैं, ये भ्रष्टाचार का कीर्तिमान बना रही है।

भाटिया ने कहा कि केजरीवाल अगर ईमानदारी होते तो जनता के सवालों का वह जवाब दे देते। 24 घंटे बाद उन्होंने एक ट्वीट किया उसमें भी अनर्गल बातें ही थीं। उन्होंने कहा कि ये साफ हो गया कि केजरीवाल और सिसोदिया के पास जनता के सवालों का जवाब नहीं है।

भाजपा सांसद बिधूड़ी ने कहा कि शराब व्यवसायियों का कमीशन 02 प्रतिशत से बढ़ा कर 12 प्रतिशत इसलिए कर दिया गया क्योंकि हर शराब दुकानदार से ढाई लाख रुपये हर महीने सिसोदिया-केजरीवाल को देना तय हुआ था।

(हि.स.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *