ABP News C-Voter Survey: क्या राहुल गांधी कर पाएंगे कमाल, गुजरात दौरे से कांग्रेस को होगा फायदा? सर्वे के जवाब ने चौंकाया

अहमदाबाद। गुजरात चुनाव के लिए कांग्रेस, बीजेपी और आप के अलावा असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम ने तैयारी तेज कर दी है। ओवैसी चुनाव में अपनी पार्टी एआईएमआईएम की सफलता के लिए अहमदाबाद और सूरत का दौरा कर चुके हैं। वहीं पीएम नरेंद्र मोदी शनिवार (19 नवंबर) से शुरू हो रहे गुजरात दौरे में विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी के लिए प्रचार करेंगे।

आए दिन दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल भी आप के कैंपेन के लिए गुजरात में रैली को संबोधित करते हैं। अब कांग्रेस की ओर से भी राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा से ब्रेक लेकर पार्टी का प्रचार के लिए गुजरात आ रहे हैं।

क्या कांग्रेस को फायदा होगा?
राहुल गांधी के गुजरात दौरे से कांग्रेस को उम्मीद है कि उससे इसका चुनावी फायदा मिलेगा। वो हिमाचल में पार्टी का प्रचार करने नहीं गए थे तो कांग्रेस वर्करों को इस दौरे से काफी उम्मीद है। क्या इससे सही में कांग्रेस को लाभ मिलेगा। इसी सवाल को लेकर एबीपी न्यूज के लिए सी-वोटर ने साप्ताहिक सर्वे किया है। इसमें 42 फीसदी लोगों का मानना है कि कांग्रेस को इससे फायदा होगा। वहीं 58 प्रतिशत लोगों ने कहा कि इससे पार्टी को फायदा नहीं होगा।

राहुल गांधी के गुजरात में प्रचार करने से कांग्रेस को फायदा होगा ?
स्रोत- सी वोटर
हां-42%
नहीं-58%

साभार : ABP News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *