Accident News : कर्नाटक में दर्दनाक सड़क हादसा, पुणे-बेंगलुरू हाइवे पर टेम्पो ट्रैवलर और टिपर की टक्कर में 11 लोगों की मौत

बेंगलुरु। कर्नाटक के धारवाड़ में शुक्रवार की सुबह एक भीषण सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई है। यह हादसा उस समय हुआ जब टेंपो ट्रैवलर और एक टिपर की आपस में टक्कर हो गई। यह टक्कर इतनी भयंकर थी कि टिपर मैं बैठी दस महिलाओं और चालक की मौत हो गई है। जानकारी के अनुसार यह हादसा पुणे-बेंगलुरु नेशलन हाइवे पर आज सुबह हुआ है। धारवाड़ नेशनल हाईवे पर टेंपो ट्रैवलर और एक टिपर की टक्कर होने से 11 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि जिन महिलाओं की मौत हुई हैं, वे दावणगेरे में महिला क्लब से जुड़ी हुई थीं। ये सभी गोवा जा रही थीं, तभी धारवाड़ में यह हादसा हो गया। इस घटना में अन्य पांच लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं और दो को हल्की चोट है।

इन सबको हुबली में केआईएमएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां इनका इलाज हो रहा है। घटना की जानकारी मिलते ही हाईवे पुलिस मौके पर पहुंची। घायल यात्रियों को धारवाड़ के एक अस्पताल ले जाया गया है। पुलिस ने कहा कि कुछ घायल अभी भी गंभीर हैं और उनका इलाज चल रहा है। हादसे के बाद बाईपास हाईवे पर ट्रैफिक जाम लग गया। हाईवे से मलबे को हटाने को काम जारी है।

बता दें कि हुबली-धारवाड़ बाईपास का 32 किलोमीटर लंबा हिस्सा पुणे और बेंगलुरु के बीच राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक सिंगल लेन है। यह मुंबई और चेन्नई औद्योगिक गलियारे के बीच एकमात्र सिंगल लेन स्ट्रेच भी है और दुर्घटनाओं का गवाह रहा है। एक स्थानीय निवासी ने कहा कि सड़क को चौड़ा करने की लंबे समय से मांग चल रही है, लेकिन अभी तक नहीं ये मांग पूरी नहीं हुई।

-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *