एडवोकेट गीत सेठी को कांग्रेस सेवादल के नॉर्थ जोन सोशल मीडिया चीफ के रूप में नियुक्त किया गया है।

Insight Online News

ऑल इंडिया कांग्रेस सेवा दल प्रेसिडेंट श्री लालजी देसाई ने एडवोकेट गीत सेठी जी को सेवा दल सोशल मीडिया प्रभाग का नॉर्थ जोन का संयोजक नियुक्त किया। श्री सेठी कांग्रेस पार्टी से एक दशक से जुड़े हुए हैं, और पार्टी में विभिन्न महत्वपूर्ण पद भार ग्रहण करे हैं और निष्ठापूर्वक अपने कार्यों का निष्पादन भी किया है।

श्री सेठी सोशल मीडिया एक्सपर्ट हैं और पार्टी की विभिन्न कैंपेन से जुड़े रहे हैं। पदभार ग्रहण करते हुई श्री सेठी ने अध्यक्ष श्रीमती सोनिया गांधी, श्री राहुल गांधी, श्री लालजी देसाई और श्री प्रवीण कुमार , एवं सुनिल कुमार दिल्ली सेवा दल अध्यक्ष आभार व्यक्त किया।

श्री गीत सेठी ने आगे कहा, ”आज मोबाइल इंटरनेट की पहुंच सात साल पहले की तुलना में बहुत अधिक है। शहर के हर दूसरे व्यक्ति के पास स्मार्टफोन है। यह अभियान सोशल मीडिया पर तेज होना चाहिए”। यह सोशल मीडिया काम कभी बंद नहीं होता है, एवं गलत पोस्ट का जवाब अवश्य दिया जाए, लेकिन तथ्यों के साथ। उनका एकमात्र लक्ष्य है कांग्रेस पार्टी को विजय दिलाना .

गीत सेठी ने RSS BJP को लेकर क्या कहा ?

जो RSS वाले युवाओं को गलत ट्रैक पर ले जाते हैं, उन्हें धर्म और मजहब की ओर ले जाते हैं. कांग्रेस का फोकस है कि नौजवान गलत दिशा में न जाकर सोशल मीडिया वारियर बने और अपने विचार रखे.’ गीत सेठी ने अपील करते हुए कहा कि भाजपा की विभाजनकारी नीतियों को जवाब देने के लिए कांग्रेस सोशल मीडिया से जुड़ें.’

आने वाले कुछ ही समय में और भी समर्थकों को एवं अलग-अलग साथियों को इसमें जोड़ा जाएगा .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES