HindiJharkhand NewsNewsPolitics

उपचुनाव के बाद इस चुनाव में भी रिकार्ड मतों से होगी जीत, जनता का है आशीर्वाद : सुनीता चौधरी

रामगढ़। रामगढ़ विधानसभा सीट से आजसू उम्मीदवार सुनीता चौधरी ने सोमवार को नामांकन पत्र दाखिल किया। इस दौरान उनके साथ गिरिडीह सांसद चंद्र प्रकाश चौधरी, हजारीबाग सांसद मनीष जायसवाल, विधायक लंबोदर महतो मौजूद थे।

नामांकन करने के बाद सुनीता चौधरी ने कहा कि उपचुनाव उन्होंने भारी बहुमत से जीता था। इस बार के चुनाव में वह रिकॉर्ड मतों से जीत दर्ज करेंगी। जनता का आशीर्वाद उन्हें मिला है। उन्होंने कहा कि पिछले डेढ़ वर्षो में उन्होंने शिक्षा, स्वास्थ्य और विकास के मुद्दों पर कई अहम कदम उठाए हैं। जनता के बीच उनके द्वारा किया गया काम सेवा-भाव को उजागर कर रहा है। इससे पहले उनके पति चंद्र प्रकाश चौधरी भी यहां से विधायक और मंत्री रहे हैं। उन्होंने भी इस पूरे इलाके में विकास की गंगा बहाई है। रामगढ़ की जनता इन सारे मुद्दों पर अपना विचार बन चुकी है। इस बार उन्हें पूरा विश्वास है कि वह रिकॉर्ड मतों से अपना जीत दर्ज करेगी।

पत्नी सुनीता चौधरी के नामांकन करने के बाद गिरिडीह सांसद चंद्र प्रकाश चौधरी ने झारखंड में एनडीए की सरकार बनाने का दावा किया। उन्होंने कहा कि रामगढ़ विधानसभा सीट से जीत में कोई बाधा नहीं है। यहां की जनता का विश्वास उन पर बना हुआ है। इस बार पूरे झारखंड में परिवर्तन की लहर है। हेमंत सोरेन की सरकार इस बार हटेगी और भाजपा-आजसू के गठबंधन के तहत सरकार बनेगी। सरकार के खिलाफ जनता में नाराजगी है। जनता एक बार फिर एनडीए का मौका देगी।

सुनीता चौधरी के नामांकन में हजारीबाग सांसद मनीष जायसवाल भी पहुंचे। उन्होंने कहा कि विकास और विश्वास के साथ रामगढ़ विधानसभा सीट से सुनीता चौधरी की जीत होगी। रामगढ़ विधानसभा में चंद्र प्रकाश चौधरी को विकास पुरुष की संज्ञा दी गई है। इसका मतलब साफ है कि यहां कोने-कोने में यदि विकास हुआ है तो उसके पीछे चंद्र प्रकाश चौधरी का हाथ है। हेमंत सोरेन सरकार ने युवाओं, महिलाओं और समाज के हर वर्ग को ठगने का काम किया है। रोजगार का मुद्दा हो विकास का मुद्दा हो। आरक्षण का मुद्दा हो या फिर महिलाओं की सुरक्षा का। हर मुद्दे पर हेमंत सोरेन की सरकार विफल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *