Akhilesh Yadav : प्रदेश के मंत्री को नहीं पड़ेगी पेट्रोल की जरुरत, जनता उनको कर देगी पैदल : अखिलेश

लखनऊ, 22 अक्टूबर । समाजवादी पार्टी(सपा) के अध्यक्ष और उप्र के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने शुक्रवार को ट्वीट कर प्रदेश के मंत्री उपेन्द्र तिवारी के बयान पर प्रतिक्रिया दी है।

अखिलेश यादव ने कहा कि प्रदेश के भाजपाई मंत्री ने महंगे पेट्रोल पर कह दिया कि आम जनता को फर्क़ नहीं पड़ता। अब पेट्रोल की जरुरत मंत्री को भी नहीं पड़ेगी, जनता उनको पैदल कर देगी।

कहा कि मंत्री जी ने कहा है कि 95 प्रतिशत जनता को पेट्रोल की ज़रूरत नहीं है। सच्चाई तो ये है कि 95 प्रतिशत जनता को भाजपा की ज़रूरत नहीं है। लखीमपुर की घटना का नाम लिये हुए बगैर व्यंग्य वाण चलाते हुए कहा कि आखिरकार ‘थार में तो डीज़ल पड़ता है ना’।

उधर सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के प्रमुख ओमप्रकाश राजभर ने ट्वीट कर कहा है कि उत्तर प्रदेश भाजपा सरकार के मंत्री जी बढ़ती महंगाई पर गजब का ज्ञान दिया मुठ्ठी भर लोग पेट्रोल-डीजल का इस्तेमाल करते है 95 प्रतिशत जनता का पेट्रोल की जरूरत नहीं है। यूपी की जनता अब भाजपाइयों को पैदल करने जा रही है, अब तो भाजपाई सरसों तेल, अरहर दाल, भी नहीं खाते होंगे, गैस सिलेंडर भी नहीं भरते होंगे। पहले महंगाई डायन खाती थी अब भाजपाई खा रहे हैं। और गरीब के थाली से दाल रोटी भी छीन लिए हैं।

(हि.स.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *