Akhilesh Yadav : व्यापारी करेंगे उत्तर प्रदेश में सत्ता परिवर्तन : अखिलेश

लखनऊ : समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि जब व्यापारी मन बना लेते हैं तो सरकारें बदल जाती हैं और उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव में व्यापारियों ने सत्ता परिवर्तन करने का फैसला कर लिया है।अखिलेश यादव ने रविवार को यहां इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में सपा द्वारा आयोजित व्यापारी महाकुम्भ में व्यापारियों को संबोधित करते हुये कहा कि चुनाव से पहले प्रदेश के व्यापारियों ने एकजुटता से सत्ता परिवर्तन का संकल्प लेकर भविष्य का संकेत दे दिया है।

सपा अध्यक्ष ने कहा कि इस बार बदलाव होना तय है क्योंकि किसान और व्यापारियों के अलावा समाज का हर तबका योगी राज के कुशासन से आजिज आकर सत्ता परिवर्तन करने के लिये व्याकुल है।

उन्होंने कहा कि जनता को इतनी तकलीफ किसी भी सरकार के कार्यकाल में नही हुई होगी जितनी भाजपा सरकार दे रही है। उन्होंने कहा कि व्यापारी परेशान है। चंद बड़े व्यापारी छोटे व्यापारियों का धंधा हड़पना चाहते है। यादव ने कहा कि अब तो गोबर के उपले भी अमेजॉन पर बिक रहे हैं। कुछ दिन में सब चीजें बड़े व्यापारियों के हाथो में चली जाएगी।

बता दे कि समाजवादी व्यापार सभा के प्रदेश अध्यक्ष संजय गर्ग के नेतृत्व में व्यापार सभा ने व्यापारी महाकुम्भ का आयोजन किया। कार्यक्रम में सपा अध्यक्ष मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहें।

वार्ता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *