Akhilesh Yadav : बेराेजगारी, महंगाई बनेगी भाजपा के खात्मे की वजह: अखिलेश

लखनऊ 30 सितम्बर : कन्नौज में अपनी जनसभा में उमड़े जनसैलाब से गदगद समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि बेरोजगारी,महंगाई और आवारा पशु जैसे आम आदमी से जुड़े मुद्दे उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विनाश का कारक बनेंगे।

श्री यादव ने गुरूवार को ट्वीट किया “ कन्नौज में उमड़ा जन सैलाब भाजपा के ख़िलाफ़ एकजुट युवाओं, किसानों, शिक्षक-शिक्षामित्रों, महिलाओं, दलितों-पिछडों, मध्यवर्ग, रेहड़ी-पटरीवालों व कारोबारियों का संगठित रूप था।”

उन्होने कहा “ बेरोज़गारी-बेकारी; महँगी बिजली, तेल, चीनी, डीज़ल, पेट्रोल व आवारा पशु जैसे मुद्दे भाजपा को ख़त्म कर देंगे। ”

गौरतलब है कि बुधवार को गुरसहायगंज में एक जनसभा में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश में सरकार बनने पर जनता को सस्ती बिजली उपलब्ध कराने का वादा किया था। उन्होने केन्द्र और प्रदेश की भाजपा सरकारों पर आरोप लगाया था कि देश को मुनाफा दे रहे सरकारी संस्थानों को बेचा जा रहा है जिससे देश के लोग गुलामी की तरफ बढ़ रहे हैं। भाजपा सरकार के कार्यकाल में गरीब,किसान और नौजवान सब परेशान है। भाजपा सरकार ने जनता को सिर्फ लोक लुभावन सपने दिखाने का कार्य किया है। किसानों की आय दोगुनी करने के बजाय उन्हें बर्बादी की कगार पर पहुंचा दिया है। नौजवानों रोजी रोजगार के लिये भटक रहा है।

वार्ता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *