Akhilesh Yadav : अखिलेश यादव का आरोप, ‘यूपी में सरकार ही फरार’

लखनऊ, 01 नवम्बर । समाजवादी पार्टीे(सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अमरोहा में दुष्कर्म पीड़िता की हत्या का मामला उठाते हुए उसे शर्मनाक और गंभीर बताया है। उन्होंने ‘दुष्कर्म के आरोपी सितंबर से फरार हैं।’ कहकर कटाक्ष किया है कि दरअसल यूपी में सरकार ही फरार है।

अखिलेश यादव ने सोमवार को सुबह ट्वीट किया कि यह अमरोहा में दुष्कर्म की शिकार नाबालिग पीड़िता की हत्या का मामला बेहद गंभीर, दुखद व शर्मनाक है। श्रद्धांजलि! इस संबंध में कुछ भ्रष्ट पुलिसवालों को निलंबित करके उप्र की भाजपा सरकार बच नहीं सकती। दुष्कर्म का आरोपी सितंबर से फ़रार है। दरअसल ‘उप्र में सरकार ही फ़रार’ है।

गौरतलब है कि अमरोहा के आदमपुर थाना क्षेत्र में 25 सितम्बर को एक युवक ने घर में घुसकर नाबालिग से दुष्कर्म किया था। पुलिस ने इस मामले में छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया और आरोपित को गिरफ्तार करने का प्रयास नहीं किया। इस मामले में आरोपित सुलह का दबाव बनाता रहा और परिजनों के दबाव में न आने पर आरोपित मोनू शर्मा ने अपने भाई और मां के संग मिलकर रविवार को पीड़िता की हत्या कर दी। इसके बाद पुलिस के हाथ-पांव फुल गये। इस मामले में एसपी ने इंस्पेक्टर और दो सिपाहियों को निलंबित कर दिया और जांच बैठा दी है।

(हि.स.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *