Aman Sahu gang attacked on vendors of Tata Company : टाटा कंपनी के वेंडरों पर अमन साहू गिरोह के गुर्गों ने की बमबारी, पांच घायल

रामगढ़, 27 नवंबर । टाटा कंपनी के वेंडरों पर अमन साहू गिरोह के गुर्गों ने बमबारी की है। शनिवार को दिन दहाड़े हुई गोलीबारी और बमबारी की वारदात में पांच वेंडर घायल हो गए हैं। इस पूरे मामले की पुष्टि करते हुए रामगढ़ एसपी प्रभात कुमार ने बताया कि सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अभी तक जो सूचना मिल रही है उसके अनुसार बाइक पर सवार तीन लोग वेस्ट बोकारो ओपी क्षेत्र के झरना स्थित कार्यालय के पास पहुंचे। वहां पर टाटा कंपनी के कई वेंडर एक साथ काम कर रहे थे। उन लोगों के बीच दहशत फैलाने के लिए पहले अपराधियों ने हवाई फायरिंग की और इसके बाद फिर वेंडरों के कार्यालय के पास ही बम फेंक दिया। बम ब्लास्ट के बाद ही पांच वेंडरों को चोट आई है। सभी का इलाज कराया जा रहा है। चिकित्सकों के अनुसार वे लोग खतरे से बाहर भी हैं।

घाटो थाना क्षेत्र टाटा कम्पनी के लिए आउटसोर्सिंग का काम करनेवाली कम्पनी के ऑफिस में अपराधियों ने हमला किया है। वेस्ट बोकारो ओपी प्रभारी अखिलेश चौबे ने बताया कि लेवी के लिए अपराधियों ने गोली चलाई है। घटनास्थल पर अपराधियों ने जाते-जाते पर्चा भी फेंका है। इस पर्चे में लिखा गया है कि रामगढ़ जिले में अमन श्रीवास्तव को मैनेज किये बिना कोई काम नहीं होगा। पर्चा के नीचे राजू शर्मा नाम लिखा गया है।

पुलिस बाइक पर सवार तीनों अपराधियों की शिनाख्त के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। साथ ही अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी भी शुरू कर दी गई है।

(हि.स.)

Leave a Reply

Your email address will not be published.