American sexy woman Kazumi Reveals her unpleasant experience : 24 साल की उम्र में 500 मर्दों के साथ शारीरिक संबंध बना चुकी है अमरिकी काज़ुमी

Insight Online News

वॉशिंगटन। अमेरिका में रहने वाली एक महिला ने अपनी यौन-क्रिया लाइफ को लेकर जो खुलासा किया है, उसे सुनने के बाद सिर चकराना लाजमी है। 24 साल की इस महिला का दावा है कि वो अब तक 500 के ज्यादा लोगों के साथ इंटिमेट रिलेशन बना चुकी है और 30 वर्ष की होने से पहले वो 1000 का आंकड़ा पूरा करना चाहती है।

‘डेली स्टार’ की रिपोर्ट के अनुसार, अमेरिका के कैलिफोर्निया में रहने वालीं काज़ुमी स्क्वर्ट्स सेक्सी कंटेंट क्रिएशन साइट ओनलीफैंस से लाखों की कमाई करती हैं। उनका कहना है कि उन्हें अलग-अलग मर्दों के साथ संबंध बनाना पसंद है। महज 24 साल की उम्र में वह 500 से ज्यादा पुरुषों के साथ हमबिस्तर हो चुकी हैं और इस संख्या को अगले कुछ सालों में 1000 करना चाहती हैं।

काज़ुमी स्क्वर्ट्स ने कहा कि 98 के बाद वह गिनती भूल गई थीं, लेकिन एक अनुमान के मुताबिक वो अब तक 500 से अधिक पुरुषों के साथ यौन-क्रिया कर चुकी हैं। उन्होंने कहा, ‘मैं डायरी में एक सीक्रेट कोड के साथ उन पुरुषों का रिकॉर्ड रखती थी, जिनके साथ मैंने संबंध बनाए हैं। हालांकि, बाद में यह संभव नहीं हो पाया। 98 के बाद मैं गिनती ही भूल गई कि मैंने कितनों के साथ यौन-क्रिया किया है।

काज़ुमी एक बेहद अजीब मिशन पूरा करना चाहती हैं. उनकी हसरत दुनिया के हर देश के पुरुष के साथ इंटिमेट होने की है। काज़ुमी को लगता है कि 21 साल की उम्र तक पहुंचते-पहुंचते उन्होंने 500 पुरुषों के साथ संबंध बना लिए थे। इतना ही नहीं उन्होंने एक दिन में रिकॉर्ड 50 पुरुषों से शारीरिक सम्बन्ध बनाया।

काज़ुमी का बॉयफ्रेंड भी है और उसे उनकी हसरतों के बारे में पूरी जानकारी है।अलग-अलग पुरुषों के साथ संबंध से बीमारी के खतरे पर वो कहती हैं, ‘मैं प्रोटेक्शन इस्तेमाल करती हूं। इसके अलावा, समय-समय पर टेस्ट भी करवाती रहती हूं। कोई कुछ भी सोचे, लेकिन मेरे लिए ये मजेदार अनुभव है। मेरी इच्छा 30 वर्ष का होने तक 500 के आंकड़े को 1000 तक पहुंचाना है’।

-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *