American tycoon Michael Had physical relations with more than 5000 ladies : 5000 महिलाओं से शारीरिक संबंध बना चुका है अमरिकी अरबपति माइकल गोगुएन

Insight Online News

वाशिगंटन: एक अरबपति ने 5000 महिलाओं के साथ कथित तौर पर संबंध बनाए और सभी महिलाओं के नाम याद रखने के लिए एक्सेल शीट बनवना ली। 57 साल के माइकल गोगुएन शादीशुदा हैं और दो बच्चों के पिता भी। वेंचर इन्वेस्टमेंट फर्म सिकोइया कैपिटल में पार्टनर रहे माइकल खुद की फर्म चलाते हैं। 57 साल के माइकल के खिलाफ उनके चार पूर्व कर्मचारियों ने मामला दर्ज करवाया है। कर्मचारियों ने आरोप लगाया है कि माइकल ने कथित तौर अपने हरम की देखरेख करने में उनसे मदद मांगी थी।

हरम उस जगह को कहते हैं जहां एक या एक से अधिक महिलाएं या पत्नियां रहती हैं। महिलाओं के द्वारा दर्ज करवाए गए विस्फोटक मुकदमे में दावा किया गया है कि आरोपी माइकल गोगुएन महिला निवेशकों के साथ भी संबंध बनाता था और महिलाओं के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए उसने बाकायदा सुरक्षित घर बनवा रखा था, जिसका नाम बुम-बुम रूम है और ये अमेरिका के एक छोटे से शहर मोंटाना में बनाया गया है। मुकदमे के अनुसार, विवाहित अरबपति कारोबारी, जिसके दो बच्चे हैं, उसने एक बार अपने एक कर्मचारी को अपने पूर्व दोस्त की हत्या करने के लिए कहा था, क्योंकि उसका दोस्त उसके तमाम राज जान गया था।

आपको बता दें कि, 2016 में माइकल गोगुएन पर उनकी गर्लफ्रेंड ने भी बलात्कार के आरोप लगाए थे। एक महिला ने तो यहां तक कहा कि एक बार उसके बास ने 1200 अमेरिकी डालर देकर कोकीन व शराब पिलाई फिर यौन उत्पीड़न किया। आरोपी माइकल की संपत्ति कुल 5 हजार करोड़ है। आरोपी से उसके पूर्व कर्मचारियों ने 80 करोड़ रुपए हर्जाना मांगा है।

ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, उसने कई महिलाओं के लिए महंगे घर खरीदे हैं, जिसमें सांता मोनिका नाम की एक महिला का भी नाम है, जिसके घर की कीमत लाखों में है। कथित तौर पर कई बार माइकल गोगुएन से गर्भवती भी हुई थी, लेकिन उसने हर बार गर्भपात करवा लिया।

-Agency

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *