Amit Shah : निकम्मी और भ्रष्टाचारी गहलोत सरकार को उखाड़ फेंकिए, भाजपा की सरकार बनवाइए : शाह

जयपुर। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह दो दिवसीय राजस्थान दौरे पर हैं। इस दौरान उन्होंने जयपुर में भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि 2023 में राजस्थान में फिर से कमल खिलेगा। भाजपा दो तिहाई बहुमत के साथ यहां सरकार बनाएगी।। उन्होंने कहा कि मैं राजस्थान की जनता से आह्वान करने आया हूं कि यहां की निकम्मी और भ्रष्टाचारी अशोक गहलोत सरकार को मूल समेत उखाड़कर फेक देना है और भाजपा के कमल के निशान वाली सरकार बनानी है।

शाह ने कहा कि हमारी पार्टी कभी भी किसी सरकार को अस्थिर करने की कोशिश नहीं करती और यहां तो आप सभी का उत्साह, उमंग और जोश देखकर मुझे विश्वास हो गया है कि वर्ष 2023 में दो तिहाई बहुमत के साथ राजस्थान में भाजपा सरकार बनेगी। जब भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनी तब राजस्थान की वीर भूमि ने नरेंद्र मोदी को 25 में से 25 सीटें देने का काम किया। 2019 में जब भाजपा 300 पार गई तब भी 25 में से 23 सीटें देने का काम मेरे राजस्थान के लोगों, कार्यकर्ताओं ने किया।

उन्होंने कहा कि इंदिरा जी ने 70 के दशक में गरीबी हटाओ का नारा दिया था। जब 2014 में मोदी जी आए तब भी करोड़ों गरीबों के लिए घर, बिजली नहीं थी, गरीबों के पास शौचालय की व्यवस्था नहीं थी। कांग्रेस के नेता सुन लें, आपने गरीबी हटाने की जगह, गरीब हटाओ का काम किया था।

उन्होंने कहा कि मोदी जी ने पूरे देश के अंदर पेट्रोल-डीजल के टैक्स घटाए लेकिन राजस्थान एक ऐसा राज्य है जहां के मुख्यमंत्री को तिजोरी बहुत प्रिय है। जहां-जहां भाजपा की सरकारें हैं उन्होंने वैट के अंदर कटौती की है, आप अभी भी समझ जाओ पेट्रोल के दाम घटा दो वरना जनता राह देखकर खड़ी है।

उन्होंने कहा कि पूरे राजस्थान में लॉ एंड ऑर्डर की व्याख्या ही बदल गई है। लॉ एंड ऑर्डर का मतलब होता है कानून और व्यवस्था। गहलोत जी ने लॉ एंड ऑर्डर का मतलब कर दिया है कि लो और ऑर्डर करो। राजस्थान की गहलोत सरकार पूरी भ्रष्ट सरकार है।

इससे पहले शाह ने 1971 के युद्ध में लोंगेवाला पोस्ट के वीर नायक भैरों सिंह राठौड़ से जैसलमेर में मुलाकात की। इस दौरान केंद्रीय जल संसाधनमंत्री भी उनके साथ मौजूद थे। इस बारे में शाह ने कहा कि आज जैसलमेर में 1971 के युद्ध के दौरान लोंगेवाला में तैनात नायक भैरो सिंह राठौर से मिलने का सौभाग्य मिला। मातृभूमि के लिए आपकी वीरता और प्रेम ने इतिहास और देशवासियों के दिलों में अपार श्रद्धा का निर्माण किया है। मैं आपको नमन करता हूं।

-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *