Anticipatory bail petition : उषा मार्टिन के जीएम मार्केटिंग ने दायर की अग्रिम जमानत याचिका

Insight Online News

रांची, 11 जून : रांची स्थित प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की विशेष अदालत में उषा मार्टिन के महाप्रबंधक (जीएम) मार्केटिंग प्रमोद कुमार फतेहपुरिया ने शुक्रवार को अग्रिम जमानत याचिका दाखिल की।

प्रमोद कुमार ने वकील के माध्यम से ईडी की विशेष अदालत में अग्रिम जमानत याचिका दाखिल की है, जिस पर जल्द सुनवाई होने की उम्मीद है। पिछले दिनों रांची ईडी की विशेष कोर्ट ने उषा मार्टिन के जीएम मार्केटिंग प्रमोद कुमार फतेपुरिया को समन जारी करने का आदेश जारी किया था। हालांकि, प्रमोद कुमार फतेपुरिया को कभी भी गिरफ्तार किया जा सकता है।

प्रवर्तन निदेशालय की विशेष कोर्ट ने चार्जशीटेड आरोपितों को 10 जून तक अदालत के समक्ष उपस्थित होने का आदेश दिया था लेकिन इस बीच प्रमोद कुमार ने अग्रिम जमानत के लिए गुहार लगायी है। बीते माह ही ईडी ने आयरन ओर की माइनिंग से जुड़े केस में बड़ी कार्रवाई करते हुए पिछले महीने उषा मार्टिन के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की थी। ईडी ने उषा मार्टिन के खिलाफ 190 करोड़ रुपये से जुड़े हुए आयरन ओर के केस में रांची ईडी कोर्ट में चार्जशीट दायर की थी। कंपनी के जीएम मार्केटिंग प्रमोद कुमार फतेपुरिया पर चार्जशीट दायर की गयी थी।

हिन्दुस्थान समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES