Archdiocese Ranchi : महाधर्मप्रांत रांची ने लेडी ऑफ रोजरी का पर्व गरीबों के लिए किया समर्पित

Insight Online News

आज 7 अक्टूबर को हमारी लेडी ऑफ रोजरी के पर्व, कार्डिनल टोप्पो की एपिस्कोपल ऑर्डिनेशन एनिवर्सरी, आर्चडासिसन सेक्रेटरी फादर सुसीलका जन्मदिन। रांची के आर्चडायसीस सहायक बिशप ने राजा उलिहातू का दौरा किया और जरूरतमंद एवम गरीब लोगों को 200 से अधिक कंबल वितरित किए।

Arch_3

कंबल का वितरण आर्चबिशप फेलिक्स टोप्पो एसजे के नेतृत्व में किया गया। रांची के कैथोलिक युवकों की टीम ने नामकुम प्रखंड के तीन सुदूर गांवों में कंबल बांटे. ये कंबल प्रस्तावित दो हजार कंबलों के बड़े वितरण का हिस्सा हैं जो निकट भविष्य में दिए जाएंगे।

Arch_4

पहले हजार कंबल जर्मनी के सेंट मार्टिन पैरिश तुसेनहाउज़ेन द्वारा उपहार में दिए गए हैं। पोदार परिवार ने 100 और कंबल उपहार में दिए हैं। गांव कुदगराहा, लाली सेरेंग टोली व उल्हातू में आज 200 कंबलों का वितरण किया गया. जबकि आर्चबिशप फेलिक्स किसी कारणवश वितरण में भाग नहीं ले सके, बिशप थियोडोर मस्कारेनहास ने टीम का नेतृत्व किया। फादर सुशील टोप्पो, फादर आशीष टोप्पो, भाई।

जुएल ज़ाल्क्सो, श्री जयंत टोप्पो और कुलदीप तिर्की ,जेवियर लकड़ा लुइस बाड़ा । बिशप थियोडोर ने विभिन्न वितरण केंद्र में बोलते हुए लोगों से कहा कि यह अच्छा काम सेंट मार्टिन पैरिश जर्मनी के लोगों की उदारता के कारण ही हो सका और उन्होंने उनसे जर्मनी के लोगों के लिए प्रार्थना करने का अनुरोध किया। इस दान से कई वृद्ध और गरीब लोग लाभान्वित हुए। लोगों ने खुशी और खुशी व्यक्त की और धर्माध्यक्षों से उपकारों के प्रति आभार व्यक्त करने को कहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *