HindiNationalNewsPolitics

सेना कमांडर ने कश्मीर में सभी रैंकों के अधिकारियों से उच्चस्तरीय सतर्कता बरतने का किया आह्वान

श्रीनगर, 04 अक्टूबर : उत्तरी सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल एम. वी. सुचिन्द्र कुमार ने शुक्रवार को कश्मीर में सभी रैंकों के अधिकारियों और कर्मचारियों से उच्चस्तरीय सतर्कता बरतने का आह्वान किया।

लेफ्टिनेंट जनरल कुमार की कश्मीर दौरा जम्मू-कश्मीर में 10 साल के अंतराल के बाद हुए विधानसभा चुनाव के आखिरी चरण के समापन के कुछ दिनों बाद हुई।

उत्तरी सैन्य कमांडर के साथ चिनार कोर कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल राजीव घई ने राष्ट्रीय राइफल्स बटालियनों का दौरा किया, जो पिछले महीने दो आतंकवाद रोधी अभियानों में शामिल थे, जिसमें पांच स्थानीय आतंकवादी मारे गए थे।

इससे पहले 13-14 सितंबर को उत्तरी कश्मीर के बारामूला जिले के क्रेरी पट्टन में हुए मुठभेड़ में तीन स्थानीय आतंकवादियों को ढेर किया गया था जबकि एक अलग मुठभेड़ में 28 सितंबर को कुलगाम में स्थानीय आतंकवादी मारे गए थे।

उत्तरी कमान ने सोशल मीडिया एक्स पर एक पोस्ट में कहा “उत्तरी सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल एम. वी. सुचिन्द्र कुमार ने चिनार कोर कमांडर के साथ राष्ट्रीय राइफल्स बटालियन का दौरा किया। उत्तरी सेना के कमांडर ने बारामूला और कुलगाम में हाल के अभियानों की सावधानीपूर्वक योजना बनाने और उसका कार्यान्वयन करने के लिए सैनिकों की सराहना की। उन्होंने सभी रैंकों से उच्च स्तर की सतर्कता बनाए रखने का आह्वान किया।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *