Aryan khan drug case: आर्यन के वकील ने बॉम्बे हाईकोर्ट का खटखटाया दरवाजा, जमानत की अर्जी की दाखिल

मुंबई। क्रूज ड्रग्स मामले में शाहरुख के बेटे आर्यन खान की की जमानत की याचिका को सेशंस कोर्ट ने आज खरिज कर दिया है। कोर्ट ने तमाम दलीलों को सुनने के बाद दोपहर करीब 2:45 बजे जज वीवी पाटिल कोर्टरूम में पहुंचे और सिर्फ दो शब्दों में ऑपरेटिव ऑर्डर सुनाया। उन्होंने कहा- बेल रिजेक्टेड। इस फैसले के साथ ही आर्यन को जेल में ही रहना होगा। ऐसे में आर्यन के वकील अदालत के फैसले की कॉपी के साथ बॉम्बे हाईकोर्ट के लिए रवाना हो गए। जस्टिस नितिन डबल्यू साम्ब्रे के सामने आर्यन खान के वकील ने जमानत याचिका दाखिल की है ताकि जल्द से जल्द आर्यन को जेल से बाहर निकाला जा सके।

इससे पहले 14 अक्तूबर को इस केस की सुनवाई हुई थी, तब मुंबई सेशंस कोर्ट के जज वीवी पाटिल ने सभी पक्षों को सुनने के बाद आर्यन की जमानत पर फैसला 20 अक्टूबर तक के लिए सुरक्षित रख लिया था। लेकिन एनसीबी की दलीलों और सबूतों की वजह से आर्यन के वकील उन्हें जमानत नहीं दिला पाए।

क्रूज ड्रग्स केस में आर्यन के साथ गिरफ्तार हुए उनके साथ अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा की जमानत अर्जी भी कोर्ट ने खारिज कर दी है। तीनों ही हाईप्रोफाइल चेहरे जेल में साधारण कैदी की तरह अपनी जिंदगी बिता रहे हैं। तीनों मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद हैं। पहले उन्हें सात दिनों के कोविड प्रोटोकॉल के तहत आइसोलेशन में रखा गया था।

-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *