Ashok Gahlot : राजस्थान की कांग्रेस सरकार 5 साल का कार्यकाल पूरा करेगी : गहलोत

जयपुर । पंजाब और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस जिस संकट का सामना कर रही है, उसके बीच राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शनिवार को कहा कि उनके राज्य में कांग्रेस सरकार अपना पांच साल का कार्यकाल पूरा करेगी और अगली सरकार भी बनाएगी। उन्होंने कहा, “हमारे नौकरशाह सबसे पहले इस मुद्दे पर तनाव में रहते हैं कि क्या सरकार चलती रहेगी या नहीं। यह सचिवालय में भी एक ज्वलंत विषय है। लेकिन हमारी सरकार अगले पांच वर्षो तक राजस्थान में बनी रहेगी। साथ ही, बता दूं कि हम अगले कार्यकाल में भी सरकार बनाएंगे।”

गहलोत ने गांधी जयंती के मौके पर आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए यह बात कही। उन्होंने ‘प्रशासन गांव के संग’ और ‘प्रशासन शहरों के संग’ अभियान की शुरुआत की।

उन्होंने कहा, “अगले 15-20 सालों तक मेरे लिए कुछ भी गलत नहीं होगा.. अगर कोई दुखी रहना चाहता है, तो उसे रहने दो।”

उन्होंने कहा, “मेरी धमनी में रुकावट थी, जिसका सफल इलाज किया गया है। मुझे पूरे राज्य के लोगों की प्रार्थना का फल मिला है। अब मुझे कुछ नहीं होने वाला है।”

उन्होंने भारतीय जनता पार्टी और सचिन पायलट खेमे की आलोचना करते हुए कहा कि विपक्ष कहता रहता है कि मुख्यमंत्री ने खुद को एक कमरे में बंद कर लिया था।

गहलोत ने कहा, “अमित शाह, धर्मेद्र प्रधान और अन्य के ‘सौजन्य’ के कारण हमने खुद को लगभग 34 दिनों के लिए एक होटल के कमरे में बंद कर लिया। हमारे विधायकों के ‘आशीर्वाद’ से वह समय भी बीत गया।”

एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *