असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा, राहुल गांधी अब सद्दाम हुसैन की तरह दिखते हैं

अहमदाबाद । गुजरात में अगले महीने होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले अहमदाबाद में भाजपा उम्मीदवार के लिए एक जनसभा को संबोधित करते हुए असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने मंगलवार को कहा कि आजकल राहुल गांधी सद्दाम हुसैन की तरह दिखते हैं। चुनाव से पहले राहुल गांधी की गुजरात की कुछ यात्राओं पर सवाल उठाते हुए, सरमा ने कहा, वह गुजरात में अ²श्य हैं। वह एक विजिटिंग फैकल्टी की तरह राज्य में आते हैं..उन्होंने हिमाचल प्रदेश में भी प्रचार नहीं किया। वह केवल उन जगहों का दौरा कर रहे हैं, जहां चुनाव नहीं होते..शायद इसलिए कि उन्हें हार का डर है।

असम के मुख्यमंत्री ने यह भी आरोप लगाया कि कांग्रेस ने बॉलीवुड सितारों को राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने के लिए भुगतान किया होगा, अप्रत्यक्ष रूप से अभिनेता पूजा भट्ट और अमोल पालेकर के संदर्भ में जो यात्रा में शामिल हुए थे।

इससे पहले धंसुरा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए सरमा ने ‘लव जिहाद’ पर अंकुश लगाने के लिए कड़े कानूनों का आह्वान किया, उन्होंने कहा कि पूछताछ के दौरान आफताब अमीन पूनावाला, जिस पर दिल्ली के महरौली इलाके में अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वॉकर की हत्या का आरोप है, कथित तौर पर कह रहा था कि वह केवल हिंदू लड़कियों से डेटिंग कर रहा था क्योंकि वह भावनात्मक थीं।

-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *