असम : अवैध संबंध के चलते प्रेमी संग मिलकर पत्नी ने की पति की हत्या, आरोपित गिरफ्तार

नगांव (असम), 05 अगस्त । नगांव जिला के बागोरी पुलिस पेट्रोलिंग पोस्ट की टीम ने एक हत्या मामले को सुलझाते हुए महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि बीती रात बागोरी पुलिस पेट्रोलिंग पोस्ट के प्रभारी सब इंस्पेक्टर ज्योति बोरा के नेतृत्व में चलाए गए अभियान के दौरान उमेश बोरा हत्या मामले में उसकी पत्नी और उसके प्रेमी को बीती रात गिरफ्तार किया गया। मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में उमेश के कंकाल को सेफ्टी टैंक से बरामद किया गया।

पुलिस ने बताया है कि दोनों ने मिलकर उमेश की हत्या करने के बाद शव को टुकड़े-टुकड़ेकर शौचालय की टंकी में डाल दिया था। मिली जानकारी के अनुसार उमेश बोरा और रीता बोरा की लगभग 20 साल पहले शादी हुई थी। दोनों के तीन बच्चे हैं।

उमेश पेशे से कारपेंटर था जो काम की तलाश में हैदराबाद और बेंगलुरु में काम किया करता था। पति के बाहर रहने के दौरान रीता का अवैध संबंध मोजीबुर रहमान नामक एक चौकीदार से हो गया था।

पुलिस ने बताया है कि हाल में ही उमेश ने अपनी पत्नी रीता और मोजीबुर को आपत्तिजनक अवस्था में रंगे हाथों पकड़ा था। जिसके बाद रीता और मोजीबुर ने मिलकर उमेश की हत्या कर दी। हत्या के बाद उमेश के शव को टुकड़े-टुकड़े कर शौचालय की टंकी में फेंक दिया था। उमेश के गायब होने को लेकर इलाके में लगातार चर्चा हो रही थी।

गुरुवार को इस संबंध में पुलिस को गुप्त सूचना मिली, जिसके बाद पुलिस टीम ने तलाशी अभियान चलाते हुए सेफ्टी टैंक से नर कंकाल को बरामद उमेश हत्या मामले में रीता बोरा और उसके प्रेमी मोजीबुर रहमान को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस इस संबंध में एक प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तार दोनों आरोपितों से सघन पूछताछ कर रही है।

(हि.स.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *