Attack on Police Man : कोविड गाइड लाइन का पालन कराने पहुंची पुलिस पर हमला

Insight Online News

सब्जी विक्रेताओं ने किया पथराव, एसआई घायल

बोकारो, 03 मई : सिटी थाना क्षेत्र स्थित सब्जी मंडी दुंदीबाग में सोमवार को सब्जी विक्रेताओं ने पुलिस पर जमकर पथराव किया। इस हमले में एसआई पिंकू कुमार सिंह की वर्दी फट गई। हल्की चोटें भी आई है। पुलिस को सूचना मिली थी कि यहां काफी भीड़-भाड़ है और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं हो रहा है। पुलिस बाजार पहुंची और एक सब्जी विक्रेता को पकड़ थाना ले जाने लगी। इसी दौरान बाकी के सब्जी विक्रेता भड़क गए और पुलिस पर हमला कर दिया। इस मामले में एक व्यक्ति को पुलिस ने हिरासत में लिया है।

घटना के बाद पूरा क्षेत्र पुलिस छावनी में तब्दील हो गया है। पुलिस ने बाजार और सड़कों पर पैदल मार्च किया। फिलहाल पुलिस मौके पर कैंप की हुई है। पुलिस के सीनियर अधिकारी भी पहुंचे हैं। पुलिस के अनुसार, बाजार में हॉल सेल दुकान खोलने की इजाजत है। पर खुदरा दुकान खोल भीड़ जुटाने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची थी। दुकानदार को पुलिस थाना ले जा रही थी। इसी दौरान पीछे से बाकी सब्जी विक्रेताओं ने पथराव कर दिया।

गौरतलब है कि दुंदीबाग सब्जी मंडी पूरे जिले में काफी प्रसिद्ध है। आसपास के तकरीबन सभी लोग सब्जी की खरीदारी यही से करते हैं। साथ ही दूसरे प्रखंड के सब्जी विक्रेता भी यहां से खरीदारी करते हैं। इधर, घटना के बाद दुकानदारों ने बाजार की सारी दुकानों को बंद कर दिया।

हिन्दुस्थान समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *