Babulal Marandi : बाबूलाल मरांडी ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को लिखा पत्र

Insight Online News

रांची, 11 मई : भाजपा विधायक दल के नेता व पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने हेमन्त सरकार को कई महत्वपूर्ण सलाह देते हुए मंगलवार को पत्र लिखा है।

उन्होंने कोविड महामारी पर नियंत्रण एवं संक्रमित मरीजों के ईलाज एवं प्रबन्धन पर सभी जनप्रतिनिधियों से परामर्श, सुझाव मांगे जाने पर सरकार को धन्यवाद दिया। इससे पूर्व उन्होंने गिरिडीह उपायुक्त को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि यदि कोई मीटिंग के समय में परिवर्तन हो तो इसकी जानकारी सभी सांसदो, विधायकों को समय पर देनी चाहिए थी।

उल्लेखनीय है कि जनप्रतिनिधियों की एक ऑनलाइन बैठक होनी थी जिसे अंतिम समय मे समय परिवर्तन कर दिया गया, जो कि बुधवार को होगा।

इससे पूर्व उन्होंने संजीवनी वाहन के परिचालन जो कि कोविड सेंटर पर ऑक्सीजन पहुंचाने का कार्य कर रहा है और सरकारी, निजी, संस्था द्वारा संचालित अस्पतालों में बेड की उपलब्धता की जानकारी के लिए अमृत वाहिनी एप्प की शुरुवात का स्वागत करते हुए कई महत्वपूर्ण सुझाव दिया।

पत्र के माध्यम से कोविड के नियंत्रण एवं इलाज के लिए सुझाव देते हुए उन्होंने कहा कि एक के बाद एक एप्प्स लांचिंग तो हो रहा है लेकिन गाँव के लोगों को ध्यान में रखकर मुझे महसूस होता है कि इसकी जगह सिंगल टोल फ्री नम्बर जारी करना चाहिए एवं कॉल सेंटर पर 50 से अधिक फोन रिसीवर डेपुटी किया जाय ताकि कॉल सेंटर 24 घंटा काम करें। लोगों को सुविधा आसानी से प्राप्त हो सके। ग्रामीण इलाके के लोग एप के जरिये कितना लाभ ले पायेंगे, यह आप समझ सकते। इसके अलावा उन्होंने मुख्यमंत्री को कई अन्य सुझाव भी दिए हैं।

हिन्दुस्थान समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES