HindiNewsSports

बीबीएल: डेविड वार्नर ने सिडनी थंडर के साथ दो, स्मिथ ने सिक्सर्स के साथ तीन साल का किया करार

सिडनी। डेविड वार्नर ने बिग बैश लीग (बीबीएल) टीम सिडनी थंडर के साथ दो और स्टीवन स्मिथ ने सिडनी सिक्सर्स के साथ तीन साल का अनुबंध किया है।

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपने रोमांच को समाप्त करने के बाद, वार्नर अपने शानदार करियर में पहली बार पूरे बीबीएल सत्र के लिए उपलब्ध होंगे। पिछले दो वर्षों में, वार्नर ने थंडर के लिए आठ मैच खेले हैं, जिसमें वह मैच भी शामिल है जिसमें वे पिछले साल सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में हेलीकॉप्टर से पहुंचे थे।

थंडर के महाप्रबंधक ट्रेंट कोपलैंड ने फ्रैंचाइज़ी द्वारा जारी एक बयान में कहा, “डेवी जहाँ भी खेलते हैं, दुनिया भर में, विशेष रूप से भारत में, लोकप्रिय हैं और मुझे पता है कि सिडनी के पश्चिम में दक्षिण एशियाई समुदाय थंडर में उनका समर्थन करेंगे। डेवी में, हमें लगभग 20 वर्षों के टी20 अनुभव के साथ एक विश्व स्तरीय प्रतिभा मिलती है, और अब जब वह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से सेवानिवृत्त हो गए हैं, तो हम फाइनल सहित पूरे टूर्नामेंट के लिए उनके पूर्ण ध्यान और प्रतिबद्धता पर भरोसा कर सकते हैं।”

स्मिथ सिक्सर्स की टीम से जुड़े थे और उन्होंने 2012 में बीबीएल का पहला संस्करण जीता था। हालाँकि, पिछले कुछ वर्षों में, फ्रैंचाइज़ी के लिए उनकी उपस्थिति छिटपुट रही है। इस अनुभवी ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज के नाम शतक बनाने वाले पहले पुरुष सिक्सर्स खिलाड़ी बनने का रिकॉर्ड भी है।

स्मिथ इस साल की शुरुआत में टी20 विश्व कप के लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम में जगह बनाने से चूक गए थे।

इस बीच, बीबीएल के 14वें संस्करण से पहले, स्मिथ के साथी मार्नस लाबुशेन और एलेक्स कैरी ने क्रमशः ब्रिस्बेन हीट और एडिलेड स्ट्राइकर्स के साथ फिर से अनुबंध किया है।

ब्रिस्बेन हीट के कोच जोहान बोथा ने लाबुशेन के बारे में कहा, “उनकी खेल समझ असाधारण है और यह मैदान के अंदर और बाहर हमारे लिए बहुत बड़ी संपत्ति है।”

कैरी ने स्ट्राइकर्स के साथ चार साल का करार किया है। दक्षिणपंथी बल्लेबाज ने बीबीएल में अपने आठ साल के करियर के दौरान सभी 56 बीबीएल मैच स्ट्राइकर्स के लिए खेले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *