Ben Stokes : स्टोक्स ने रूट का किया समर्थन, कहा- उन्हें इंग्लिश टीम का कप्तान बने रहना चाहिए

सिडनी, 3 जनवरी । इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी बेन स्टोक्स ने कप्तान जो रूट का समर्थन करते हुए कहा कि उन्हें इंग्लिश टीम का कप्तान बने रहना चाहिए।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मौजूदा एशेज श्रृंखला में खराब प्रदर्शन के बाद रूट की कप्तानी पर सवाल खड़े होने लगे हैं। पांच मैचों की एशेज श्रृंखला में ऑस्ट्रेलिया की टीम 3-0 से आगे है।

स्टोक्स ने कहा, “कप्तान का काम मैदान तय करने, टीम चुनने, बीच में ही निर्णय लेने से कहीं ज्यादा है। एक कप्तान वह होता है जिसके लिए आप बाहर जाकर खेलना चाहते हैं। जो रूट वो हैं जिनके कप्तानी में मैं हमेशा खेलना चाहता हूं।”

स्टोक्स ने इंग्लैंड के कोच क्रिस सिल्वरवुड का भी समर्थन किया, जो कोरोना से संक्रमित हैं और मेलबर्न में अपने परिवार के साथ आईसोलेशन में हैं।

स्टोक्स ने कहा, “दिन के अंत में, सबसे महत्वपूर्ण लोगों की राय वे लोग हैं जो ड्रेसिंग रूम में हैं और उन्हें हमारा पूरा समर्थन मिला है। क्रिस सिल्वरवुड … एक वास्तविक कोच हैं। वह एक कोच और खिलाड़ी के रूप में हमेशा आपके लिए खड़े रहते हैं।”

उन्होंने कहा, “मीडिया में हाल ही में उनके भविष्य के बारे में कई तरह की अटकलें लगाई गई हैं। यह लिखना मीडिया का काम है। लेकिन वे अच्छी तरह से जानते हैं कि उन्हें वहां सभी का समर्थन है और यही मायने रखता है।”

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच बुधवार को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में चौथा टेस्ट खेला जाएगा।

(हि.स.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *