Bengal Assy Poll : पांचवे चरण का मतदान जारी, 11 बजे तक 36% वोटिंग

कोलकाता। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के पांचवे चरण में सुबह 11:37 बजे तक 36.02 फीसदी मतदान हुए हैं। उत्तर 24 परगना में 16 निर्वाचन क्षेत्रों, पूर्वी बर्दवान और नदिया में 8-8 निर्वाचन क्षेत्रों, जलपाईगुड़ी में 7 निर्वाचन क्षेत्रों, दार्जिलिंग में 5 और कालिम्पोंग में 5 निर्वाचन क्षेत्रों के लिए वोट डाले जा रहे हैं।

पश्चिम बंगाल चुनाव के पांचवें चरण में जिन क्षेत्रों में मतदान हो रहा है वहां कुल मिलाकर स्थिति शांतिपूर्ण है। मुख्य चुनाव अधिकारी कार्यालय के एक अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा कर्मी हालत पर कड़ी नजर रखे हैं और कुछ घटनाएं सामने आईं जिन्हें संभाल लिया गया। उन्होंने कहा, ‘अभी तक चुनाव शांतिपूर्ण रहा है. कुछ घटनाएं सामने आईं जिनका केंद्रीय बलों ने निराकरण कर दिया। किसी भी अप्रिय घटना की सूचना मिलने पर त्वरित कार्य बल (क्यूआरटी) मिनटों में वहां पहुंच जाएगा।

पश्चिम बंगाल में चुनाव आयोग ने आज कमरहाटी में बूथ संख्या-107 पर बीजेपी के एक पोलिंग एजेंट की अचानक मौत पर रिपोर्ट मांगी है। मृतक बीजेपी पोलिंग एजेंट के भाई का कहना है, उनका नाम अभिजीत सामंत था। किसी ने उनकी मदद नहीं की, यहां इलाज की कोई सुविधा नहीं है।

-Agency”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *