Bengal Election 2021: नंदीग्राम में बोलीं ममता बनर्जी- बीजेपी बंगाल में बाहर से गुंडे लाकर करा रही है हिंसा

Insight Online News

नंदीग्राम । पश्चिम बंगाल में एक चरण की वोटिंग खत्म हो चुकी है। अब दूसरे चरण के लिए एक अप्रैल को मतदान होगा। इससे पहले बीजेपी और तृणमूल कांग्रेस में जुबानी जंग और तेज हो गई है। आज मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने नंदीग्राम रोड शो करके बीजेपी पर जमकर हमला बोला। सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि बीजेपी बाहर से बंगाल में गुंडे लाकर हिंसा करा रही है। इस बार बीजेपी को बंगाल से बोल्ड आउट कर देना है।

सीएम ममता ने कहा, ‘’मैं नंदीग्राम में आज इसलिए खड़ी हूं, क्योंकि मुझे यहां के भाई-बहन और मां का आर्शिवाद चाहिए.’’ उन्होंने लोगों से कहा, ‘’ बीजेपी वोट के लिए पैसा देगी तो रख लेना, क्योंकि यह आपका पैसा है जो बीजपी ने चोरी किया है। लेकिन बीजेपी को वोट नहीं देना।’’

ममता ने कहा, ‘’बीजेपी खुद खून करके दोष तृणमूल कांग्रेस पर मंढती है। बाहरी गुंडे लेकर आ रही है. पुलिस अत्याचार कर रही है. मुझे मालूम है, इसलिए मैंने चुनाव आयोग को पत्र लिखा है।’’ उन्होंने कहा, ‘’ मैं नंदीग्राम से हल्दिया तक एक ब्रिज तैयार करवा दूंगी, जिससे 25 हजार लोगों को नौकरी मिलेगी।’’

ममता बनर्जी अपने पूर्व सहयोगी और अब बीजेपी के उम्मीदवार शुभेंदु अधिकारी के खिलाफ चुनाव मैदान में है। पूरबा मेदिनीपुर जिले की इस महत्वपूर्ण सीट पर विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में एक अप्रैल को मतदान होगा. तृणमूल अध्यक्ष ने घोषणा की है कि वह बृहस्पतिवार को मतदान होने तक नंदीग्राम में ही रहेंगी।

तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के साथ रोडशो में बनर्जी ने रेयापाड़ा खुदीराम मोड़ से ठाकुर चौक तक आठ किलोमीटर लंबा सफर तय किया. इस दौरान वह व्हीलचेयर पर रहीं और हाथ जोड़कर लोगों का अभिवादन करती रहीं। रोडशो में सैकड़ों स्थानीय लोगों और पार्टी कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया और ‘ममता बनर्जी जिंदाबाद’ के नारे लगाए।

-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *