Bengal Election Update : अमित शाह ने बोला हमला, ममता के आवास के पांच किलोमीटर के दायरे में बलात्कार

कोलकाता, 30 मार्च । पश्चिम बंगाल में दूसरे चरण के दौरान बंगाल की सबसे हॉट सीट बन चुकी नंदीग्राम में चुनाव को लेकर सरगर्मी तेज है। मंगलवार को प्रचार के आखिरी दिन केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने नंदीग्राम में रोड शो किया, जनसभाएं की और मीडिया से बात की। इस दौरान उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता की पत्नी से दुष्कर्म के बाद हाथ पैर बांधकर नाले में फेंक देने की घटना का भी जिक्र किया और ममता बनर्जी से सवाल पूछे।

अमित शाह ने कहा कि जहां ममता बनर्जी रह रही हैं, उसके पांच किलोमीटर के दायरे में एक महिला से दुष्कर्म के बाद हत्या की कोशिश की गई। आखिर सुरक्षा व्यवस्था कहां है? उन्होंने यह भी कहा कि इस बार बंगाल में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बननी तय है और इसकी शुरुआत नंदीग्राम में ममता बनर्जी की हार से होगी। शाह ने कहा , “मैं आज नंदीग्राम की जनता से अपील करना चाहता हूं कि आपको शुभेंदु अधिकारी को केवल जिताना ही नहीं हैं, बल्कि इतने प्रचंड बहुमत से जिताना है, जिससे आने वाले दिनों में जनता को दिए हुए वादों से मुकरना किसी भी राजनेता के लिए नामुमकिन हो जाए।

शाह ने कहा कि कुछ दिन पहले भाजपा कार्यकर्ता की वृद्ध मां को भी पीट-पीटकर अधमरा कर दिया जाता है, कल उस मां की भी मृत्यु हो गई है। फिर भी ममता दीदी महिला सुरक्षा की बात करती हैं। इसको बंगाल की जनता भली-भांति जानती है। महिला सुरक्षा की बात करने वाली ममता दीदी से मैं पूछना चाहता हूं कि जब आप नंदीग्राम में हो, उस समय ऐसी घटनाएं होती हैं तो पूरे बंगाल की सुरक्षा का क्या होगा?

भाजपा नेता ने कहा कि यहां लोगों और कार्यकर्ताओं से बात हुई तो सबका मानना है कि परिवर्तन तो पूरे बंगाल में करना है, लेकिन पूरे बंगाल में परिवर्तन का सरल रास्ता है कि यहां नंदीग्राम में ममता दीदी को हरा दो। उन्होंने जड़ा कि जो अभूतपूर्व उत्साह रोड शो में नंदीग्राम की जनता ने दिखाया है, इससे सुनिश्चित है कि बहुत बड़े मार्जिन के साथ भाजपा के प्रत्याशी शुभेंदु अधिकारी जीतने जा रहे हैं।”

(हि.स.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *